झगड़े के बाद ट्राला चालक व सवारियों ने भरवाईं के पास हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की चलती बस से चालक को बाहर खींच लिया। इससे बस सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी और दो यात्रियों की मौत हो गई। कई अन्य घायल हुए हैं।

उप राष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने हिंदू धर्म के सच्चे मूल्यों के संरक्षण की जरूरत पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हिंदू शब्द को अछूत और असहनीय बनाने की कोशिश कर रहे हैं। रविवार को शिकागो में दूसरी विश्व कांग्रेस कांग्रेस सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही।
बता दें कि शिकागो में स्वामी विवेकानंद के 11 सितंबर, 1893 को दिए गए भाषण के 125 साल पूरे होने पर विश्व हिंदू कांग्रेस में 80 देशों ने हिस्सा लिया। द्वितीय विश्व हिन्दू कांग्रेस में उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने स्वामी विवेकानंद को याद किया। उप-राष्ट्रपति ने हिन्दू कांग्रेस में कहा कि हिन्दुत्व जीवन जीने की पद्धति है।

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को संपन्न हो गई। लोकसभा चुनाव से पहले की शायद यह आखिरी बैठक थी। इस नाते कार्यकर्ताओं व नेताओं को सिर्फ संदेश ही नहीं विश्वास और भरोसे की भी डोज दी गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी भी चुनौती को खारिज किया तो पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने याद दिलाया कि मोदी कभी चुनाव नहीं हारे हैं। 2019 के बाद भी अगले 50 साल तक भाजपा ही रहेगी।
प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकारिणी में नारा दिया, 'अजेय भारत, अटल भाजपा'। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम गुजरात में 21 सालों से सत्ता में हैं क्योंकि हम सत्ता को सेवा करने का साधन मानते हैं।

पाकिस्तान सरकार ने पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार का राजनयिक पासपोर्ट रद कर दिया है। डार को पनामा पेपर भ्रष्टाचार मामले में पहले ही भगोड़ा घोषित किया जा चुका है। भ्रष्टाचार मामले में अपने खिलाफ सुनवाई शुरू होते ही डार ब्रिटेन भाग गए थे। तब से वह अपनी पत्नी के साथ वहीं रह रहे हैं। विदेश मंत्रालय ने उनकी पत्नी का पासपोर्ट भी रद कर दिया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 114 रन बना लिए हैं। अब इंग्लैंड की कुल बढ़त 154 रन की हो गई है। इस वक्त इंग्लैंड के बल्लेबाज एलिएस्टर कुक (46) व जो रूट (29) क्रीज पर मौजूद हैं। इससे पहले भारतीय टीम पहली पारी में 292 रन ही बना पाई और पहली इनिंग के आधार पर इंग्लैंड को 40 रन की बढ़त मिली थी। जबकि इंग्लैंड ने पहली पारी में 332 रन बनाए थे और इसके जबाव में भारत ने जडेजा के नाबाद 86 रन और विहारी के अर्धशतक के दम पर 292 रन बनाए थे।