मुंबई(महाराष्ट्र): वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज क्रिकेटर ब्रायन लारा की अचानक तबियत खराब हो गई है। लारा को मुंबई के परेल इलाके के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। उन्‍हें क्‍या हुआ है इस बारे में चिकित्‍सक अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। अस्‍पताल के प्रबंधन की ओर से कहा गया है कि लारा की तबियत को लेकर बुलेटिन जारी किया जाएगा। 

वेस्‍टइंडीज के तूफानी बल्‍लेबाज ब्रायन लारा वर्ल्‍ड कप को लेकर विश्‍लेषक के तौर पर एक अधिकारिक प्रसारण चैनल के साथ जुड़े हुए हैं। मुंबई में मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने करीबी लोगों को बताया कि उन्‍हें बेचैनी हो रही है। इसके कुछ देर बाद ही 50 वर्षीय दिग्‍गज क्रिकेटर की तबियत और बिगड़ गई। 
लारा की तबियत खराब होने की जानकारी के बाद आनन फानन में उन्‍हें मुंबई के परेल इलाके में स्थित ग्‍लोबल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यहां चिकित्‍सकों के एक टीम उनके इलाज में जुटी हुई है। अस्‍पताल प्रबंधन की ओर से कहा गया है कि दिग्‍गज क्रिकेटर की तबियत के बारे में मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा। लारा को क्‍या हुआ इस बारे में चिकित्‍सक कुछ भी बताने से बच रहे हैं। 

क्रिकेट की दुनिया के चर्चित चेहरों में शुमार लारा के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। बाएं हाथ के इस दिग्गज ने वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट खेले हैं। लारा ने अपने करियर में 52.89 के औसत 11,953 रन से बनाए हैं। जबकि 299 एकदिवसीय मैचों में 40.17 के औसत से 10,405 रन हैं। वह पहले और एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट मैच की एक पारी में 400 रन बनाए हैं। लारा को एक युग के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माना जाता है।