New Delhi: पाकिस्तान एक बार फिर से भारत में नापाक हरकतों को अंजाम देने की फिराक में है। इंटेलिजेंस ब्यूरो ने राजस्थान के पास भारत-पाकिस्तान सीमा पर अतिरिक्त पाकिस्तानी सैनिकों की तैनाती के बारे में सरकार को सचेत किया है। साथ ही कहा है कि इस्लामाबाद "एक बड़ी कार्रवाई" की योजना बना रहा है। पाकिस्तान ने आतंकी हमलों के लिए जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को रिहा कर दिया है। साथ ही पाक ने जम्मू और राजस्थान सेक्टर में अपने अतिरिक्त सैनिक भी तैनात किए हैं।

दूसरी ओर पाकिस्तान के जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर की रिहाई को लेकर रक्षा विशेषज्ञ पीके सहगल ने कहा..जब पाकिस्तान आतंकवाद को लेकर हर मंच पर घिर रहा है ऐसे में मसूद अजहर को रिहा करना उसके लिए खतरे से खाली नहीं है. वहीं इस मामले पर रक्षा विशेषज्ञ डी.एस ग्रेवाल ने कहा...पाकिस्तान किसी भी तरह से कश्मीर में शांति नहीं होने देना चाहता है इसलिए उसने आतंकवादियों को ट्रेंड करने के लिए जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को रिहा किया है।

खुफिया जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद से ही बॉर्डर पर लगातार घुसपैठ की घटनाएं बढ़ी हैं। पाक और आतंकी संगठन बड़े धमाकों की साजिश रच रहे हैं। आतंकी लगातार बॉर्डर पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। आईबी ने राजस्थान-जम्मू बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ और सेना अधिकारियों को भी अलर्ट भेजा है।