Islamabad (pakistan):जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर बौखलाया पाकिस्तान लगातार दुनिया भर का ध्यान कश्मीर मुद्दे की ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है। पाक के पीएम इमरान खान ने अब ट्वीट कर दुनिया भर के देशों से कश्मीर के मसले पर दखल देने की अपील की है।

रूस, अमेरिका और चीन जैसे देशों से भी कोई भाव न मिलने के बाद बौखलाए इमरान ने अब आरएसएस पर ही अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने ट्वीट किया, 'आरएसएस की नाजी विचारधारा के प्रभाव में आकर कश्मीर में कर्फ्यू की स्थिति है।' 

इमरान की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता राम माधव ने कहा कि इससे पता चलता है कि दुनिया भर में आतंक फैलाने वाले पाकिस्तान कितना बौखला गया है। दुनिया को पाकिस्तान पोषित आतंकवाद से चुनौती है, भारत से कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि हमने जिन्ना की दो राष्ट्र और शेख अब्दुल्ला की तीन राष्ट्र के सिद्धांत को खत्म किया है। उन्होंने इमरान पर सवाल दागते हुए कहा कि क्या वह पाकिस्तान में धार्मिक अतिवाद को खत्म करेंगे।  यही नहीं बौखलाए इमरान खान ने कहा कि कश्मीर की डेमोग्रफी को चेंज करने के की कोशिश की जा रही है। उन्होंने दुनिया भर के देशों से अपना प्रॉपेगैंडा फैलाते हुए दखल की अपील की है। इमरान ने कहा कि क्या वैश्विक समुदाय भारत को लेकर चुप रहेगा, जैसे हिटलर के नरसंहार को लेकर चुप्पी थी। इमरान खान ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के लिए आरएसएस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि आरएसएस की विचारधारा हिंदू श्रेष्ठता की है।