New Delhi:जम्मू कश्मीर से भारत सरकार ने जब से आर्टिकल 370 हटाया है उसके बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. इस दौरान पाकिस्तान को कई अंतरराष्ट्रीय मंच पर इस मुद्दे पर मुंह की खानी पड़ी. अब पाकिस्तान के एक बड़े नेता अल्ताफ हुसैन ने आर्टिकल 370 हटाए जाने के मुद्दे पर भारत का समर्थन किया है. उन्होंने भारत के समर्थन में एक गीत- 'सारे जहां से अच्छा, हिंदोस्ता हमारा' भी गाया. उन्‍होंने शनिवार को लंदन में भारत की तारीफ में 'सारे जहां से अच्‍छा, हिंदोस्‍तां हमारा' गाया. इस दौरान उन्‍होंने पाकिस्‍तान के झूठ की पोल भी खोली.

पाकिस्‍तानी नेता अल्‍ताफ हुसैन ने कहा कि जम्‍मू और कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाना भारत का आंतरिक मामला है. पाकिस्‍तान को भारत के आंतरिक मामले में दखल नहीं देना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना और पाकिस्तान सरकार पर भरोसा नहीं किया जाना चाहिए. पाकिस्तान सरकार और वहां की सेना 72 साल से कश्मीर के मुद्दे पर उन लोगों को धोखा दे रही है.
इससे पहले भी अल्‍ताफ हुसैन ने भारत में Crpf के काफिले पर हुए पुलवामा हमले को लेकर भी पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहकराया था उन्होंने इस आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तान की isi का हाथ बताया था..
 
अल्ताफ हुसैन पाकिस्तान की पार्टी मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट के नेता हैं और फिलहाल लंदन में निर्वासित जीवन बिता रहे हैं. दरअसल, अल्ताफ हुसैन पाकिस्तान विरोधी बयान के लिए भी जाने जाते हैं और इसी कारण वह साल 2013 में गिरफ्तार भी हो चुके हैं. अल्ताफ हुसैन ने एक बार अपने भाषण में पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी बात कही थी और कहा था कि यह मुल्क आतंक का केंद्र है.