वाराणसी(यूपी): बुधवार की शाम 6.15 बजे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी के लंका गेट पर पहुंचीं और चौराहे पर स्थित पं. महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो शुरु किया। जिसमें कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। रोड शो के दौरान रास्ते में कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, प्रियंका गांधी जिंदाबाद के साथ विरोधियों पर तंज कसते नारों से सड़क गूंज उठी तो कांग्रेसी भी उत्साह के साथ लगभग पांच किलोमीटर के इस रोड शो में शामिल हो गए।

प्रियंका गांधी के रोड शो से पहले लंका गेट के पास भाजपा कार्यकर्ता की कांग्रेसियों ने पिटाई कर दी। पूरा मामला रोड शो के शुरुआत की जगह लंका चौराहे का है। यहां पर कांग्रेसी कार्यकर्ता 'चौकीदार चोर है' के नारे लगा रहे थे। नारे पर भाजपा कार्यकर्ता चंद्रशेखर ने गुस्से में प्रियंका और राबर्ट वाड्रा के खिलाफ अपशब्द कहा तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसे जमकर पीट दिया।

वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के समर्थन मं  इस मेगा रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस संगठन ने दिन-रात एक कर दिया है। शाम साढ़े 6 बजे से लंका स्थित सिंह द्वार से रोड शो रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा होते हुए गोदौलिया तक पहुंचेगा। रोड शो के समापन के बाद प्रियंका गांधी ने श्रीकाशी विश्वनाथ व बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन भी किये।