भोपाल (मध्य प्रदेश ): लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों के बाद अब केंद्र के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी सियासी हलचल तेज हो गई है। राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी ने सीएम कमलनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के अल्पमत में होने का दावा कर दिया है।मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दावा किया, 'कमलनाथ सरकार अपने आप गिर जाएगी। 

मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दावा किया, 'कमलनाथ सरकार अपने आप गिर जाएगी। मैं खरीद-फरोख्त पर यकीन नहीं करता लेकिन इसका समय आ गया है और यह जल्द ही होगा। हम विधानसभा सत्र बुलाने के लिए गवर्नर को पत्र भेज रहे हैं।'

वहीं प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने बीजेपी को जवाब देते हुए कहा, हमारी सरकार को किसी तरह का कोई खतरा नहीं है और अगर बीजेपी फ्लोर टैस्ट करना चाहती है तो हम उसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

दूसरी ओर इस मामले को लेकर बीजेपी के जबलपुर से सांसद राकेश सिंह ने गोपाल भार्गव के बयान से किनारा काटते हुए कहा. इस विषय को लेकर कोई मेरी कोई बात नहीं हुई है. और आज हमारा फोकस केंद्र में मोदी सरकार बनाने पर है..एक बार वो सरकार बने फिर हम आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे।