हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने दसवीं कक्षा का परिणाम घोषित किया। जिसमें नरवाना की छात्रा शालिनी ने पूरे हरियाणा में टॉप करके  नरवाना का नाम रोशन कर दिया है। जिसको लेकर नरवाना में खुशी का माहौल है, स्कूल में परिजनों द्वारा मिठाई बांट कर खुशी का इज़हार किया। शालिनी नरवाना के एमडीएन स्कूल की छात्रा है, शालिनी ने डॉक्टर बनकर समाज सेवा करना चाहती है। शालनी के माता पिता दोनों ही टीचर है।

छात्रा शालिनी के हरियाणा में टॉप आने का समाचार जैसे ही स्कूल में मिलते ही खुशी का माहौल व्याप्त हो गया , शालिनी को बधाई देने वालों  का तांता लग गया और टीचरों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया व नोटों की माला से शालिनी का  स्वागत किया,  इस दौरान स्कूल में आतिशबाजी भी की गई।
शालिनी ने बताया कि वह प्रतिदिन स्कूल के बाद 6 घंटे पढ़ती थी और उसने पढ़ाई के दौरान सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाए रखी है उसने बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहती है और इस पूरे सफलता  के पीछे उसके माता-पिता  व स्कूल स्टाफ का अहम्  योगदान है। 
स्कूल की प्रिंसिपल सुनीता नारंग  ने बताया कि शालिनी ने पूरे प्रदेश में टॉप करके हमारे स्कूल का नाम रोशन किया है हम उम्मीद करते हैं। इसी तरह भविष्य में सफलता की ओर बढ़ती रहे।