बॉलीवुड अभिनेत्रा तापसी पन्नू और भूमि पाडनेकर स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी पर आधारित है। फिल्म का टीजर और कई पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है। ट्रेलर में दिख रहा है कि दोनों शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की भूमिका निभा रहीं तापसी और भूमि दमदार लग रही हैं।

ट्रेलर में दिख रहा है तापसी और भूमि एक ऐसे गांवों में रहती हैं जहां औरतों को आज भी घूंघट हटाने की मंजूरी नहीं है। लेकिन इन सब के बावजूद दोनों शूटिंग करती हैं। वहीं दोनों ने बागपत की बोली को अच्छे से पकड़ी है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि वो गांव में शूटिंग करती हैं और कई परेशानियों के बाद इस मुकाम पर पहुंचती हैं। साथ ही फिल्म में महिला अधिकारों की भी बात की गई है।
इससे पहले फिल्म का टीचर रिलीज किया गया था और नेशनल स्पोर्ट्स डे के मौके पर नया स्टिल रिलीज किया गया था। स्पोर्ट्स को बढावा देती फिल्म एंटरटेनमेंट के साथ एक मैसेज भी दे रही है। बता दें कि यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी और इस वक्त कोई और फिल्म ना होने की वजह से फिल्म को फायदा मिल सकता है।
इससे पहले एक स्टिल जारी किया गया था, जिसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर एक स्टेडियम के बीच में दिखाई दे रही थीं। उनके चेहरे पर जीत की खुशी नजर आ रही है। फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंनदानी और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप हैं।