आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) को लोगों ने काफी पसंद किया है और यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। इसका गाना 'धागाला लागली काला' (Dhagali Lagali Kala) भी काफी हिट हुआ था जिसमें आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) और नुसरत (Nushrat Bharucha) के साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी दिखाई दिए थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस गाने को सभी डिजिटल प्लैटफॉर्म (Digital Platform) से हटा लिया गया है।

 
मशहूर मराठी गाने के रीमिक्स वर्जन इस गाने पर आरोप है कि यह कॉपीराइट कानून का उल्लंघन करता है और इसी कारण इसे सभी डिजिटल प्लैटफॉर्म्स से हटाया गया है। यह कदम दिल्ली हाई कोर्ट के अंतरिम आदेश के बाद उठाया गया है। इस गाने के खिलाफ म्यूजिक कंपनी सारेगामा इंडिया (Saregama India) ने यह दावा किया था कि यह कॉपीराइट कानून का उल्लंघन करता है।
 
हालांकि यह गाना केवल फिल्म के प्रमोशन में इस्तेमाल किया गया था और फिल्म में यह कहीं भी नहीं है इसलिए मूवी के थिअटर वर्जन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इस बीच दूसरे हफ्ते भी फिल्म बेहतरीन बिजनस कर रही है। अभी तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।