आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा की फिल्म  'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. फिल्म में आुयष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का पूजा का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही फिल्म फिल्म समीक्षकों ने भी  'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को चार स्टार दिये हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने बीते रविवार करीब 18 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म ने तीन दिनों में ही तूफान मचाते हुए कुल 43 करोड़ रुपये का कलेक्शन  किया है. 

13 सितंबर को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की  'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने सबका दिल जीतने के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे (Chhichhore)' को भी कड़ी टक्कर दी है. 15 करोड़ से शानदार ओपनिंग करने वाली 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने दूसरे करीब 16.42 करोड़ रुपये की कमाई की. ड्रीम गर्ल की इस रफ्तार को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. 

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने डायरेक्ट किया है. 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी (2017)', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं, और अब इस फिल्म से भी उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं.