संवाद सूत्र, पुरोला (उत्‍तरकाशी): उत्‍तरकाशी जनपद के सीमांत विकासखंड मोरी के सांकरी में रविवार को गिरफ्तार किए गए संदिग्ध बांग्लादेशी युवक को पुरोला न्यायालय में पेश किया गया। जहां आरोपित युवक को टिहरी जेल न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कई दिनों से भूखा था बांग्लादेशी युवक

पूछताछ में बांग्लादेशी युवक ने बताया कि उसके भाई और मौसा मारते थे इसलिए उसने भागकर बार्डर क्रास किया। बांग्लादेशी युवक कई दिनों से भूखा था। मोरी के थानाध्यक्ष मोहन सिंह कठैत ने बताया कि बांग्लादेशी युवक ने करीब चार व्यक्तियों का भोजन खाया।

युवक बांग्‍लादेश के ढाका का रहने वाला

थानाध्यक्ष मोहन सिंह कठैत ने बताया कि रविवार को सांकरी क्षेत्र से बांग्लादेशी युवक संदिग्ध स्थिति में पकड़ा गया था। पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोहम्मद तारिक पुत्र रिझाउल निवासी कोशेर ढाका बांग्लादेश बताया।

बार्डर पार कर आया भारत

सोमवार सुबह भाषा विशेषज्ञ उत्तरकाशी से मोरी पहुंचे। जिनसे पूछताछ में बांग्लादेशी युवक ने बताया कि उसका भाई और मौसा उसे मारते थे। उसके माता-पिता नहीं हैं। भाई और मौसा की मार की डर से भागकर वह बार्डर पार कर भारत आया।

युवक के पास नहीं है वीजा और पासपोर्ट

बिना वीजा और पासपोर्ट के बांग्लादेशी युवक के पास किसी प्रकार के दस्तावेज नहीं मिले। पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक रूप से भी कमजोर लग रहा है।

यह भी पढ़ें: Rishikesh News : जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर विदेशी नागरिक से मिला सेटेलाइट फोन, हड़कंप, मामला दर्ज

गुमशुदा महिला को पुलिस ने बरामद किया

रुद्रप्रयाग: जनपद की गुमशुदा चल रही एक महिला को पुलिस ने कीर्तिनगर से बरामद कर लिया है। संबंधित महिला को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश किया। कोतवाली रुद्रप्रयाग में 48 वर्षीय रीना देवी निवासी नगरासू पोस्ट घोलतीर की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। जिसकी विवेचना चौकी प्रभारी घोलतीर उप निरीक्षक योगेश कुमार की ओर से की जा रही थी।

पुलिस ने रविवार को गुमशुदा महिला रीना देवी को कीर्तिनगर, जनपद टिहरी गढ़वाल क्षेत्र से सकुशल बरामद किया। गुमशुदा को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Sunil Negi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट