Move to Jagran APP

कोविड सेंटर में किया हंगामा, तीन के खिलाफ मुकदमा

कोविड सेंटर जिला अस्पताल उत्तरकाशी में शुक्रवार की रात को क्वारंटाइन किए कुछ युवाओं ने अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर हंगामा काटा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 May 2020 03:59 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 03:59 PM (IST)
कोविड सेंटर में किया हंगामा, तीन के खिलाफ मुकदमा
कोविड सेंटर में किया हंगामा, तीन के खिलाफ मुकदमा

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : कोविड सेंटर जिला अस्पताल उत्तरकाशी में शुक्रवार की रात को क्वारंटाइन किए कुछ युवाओं ने अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर हंगामा काटा। साथ ही कोविड सेंटर में तैनात कर्मियों को खरी खोटी सुनाई और उनके साथ अभद्रता से पेश आए। इन युवाओं ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला।

loksabha election banner

इस पर जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एसडी सकलानी ने तीन युवाओं के खिलाफ कोतवाली में आइसोलेशन के दौरान क्वारंटाइन का पालन न करने और संक्रमण फैलाने की धाराओं में दर्ज करवाया। प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एसडी सकलानी ने कहा कि जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में देर रात को कुछ लोगों ने हंगामा किया। इनमें तीन व्यक्तियों को चिह्नित किया गया। इन युवाओं के जिला अस्पताल के संचालन में परेशानी हो रही थी। ये युवा संयमित ढंग से नहीं रह रहे थे। इनमें तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने बताया कि नियमों का उल्लंघन करने, संक्रमण फैलाने और किसी अन्य व्यक्ति की जिदगी खतरे में डालने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इन युवाओं में यशवंत निवासी नकोरा नौगांव, शुभम दिलसौड़ मनेरा, सुरेश नौटियाल बादसी चिन्यालीसौड़ शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.