Move to Jagran APP

प्रशासन ने विपक्ष की आवाज दबाने का किया प्रयास

पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने प्रशासन पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 10:32 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 06:17 AM (IST)
प्रशासन ने विपक्ष की आवाज दबाने का किया प्रयास
प्रशासन ने विपक्ष की आवाज दबाने का किया प्रयास

संवाद सहयोगी, उत्तरकाशी: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और पूर्व गंगोत्री विधायक विजयपाल सजवाण समेत 150 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने को लेकर कांग्रेस में उबाल है। इसे लेकर पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने प्रशासन पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

बुधवार को पूर्व विधायक ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सत्ता की कठपुतली जिला प्रशासन एक जिले में दोहरी कानून व्यवस्था लागू कर रहा है। जनहित के मुद्दों को लेकर विपक्ष की आवाज दबाने का प्रयास किया जा रहा है। पूर्व विधायक ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ रैली में कोविड-19 के नियमों का उचित पालन किया गया। इसके बावजूद कोविड मजिस्ट्रेट की तहरीर पर प्रदेश अध्यक्ष समेत 150 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। कहा कि बीते दिनों शिक्षा मंत्री अरविद पांडेय और प्रभारी मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने उत्तरकाशी जिले में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई थी। बीते 16 जुलाई को हरेला पर्व पर भी जिला प्रशासन ने कोविड-19 की धज्जियां उड़ाई। उन्होंने कहा कि गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने बीते 21 जुलाई को डुंडा ब्लॉक के धनारी पट्टी में सड़क का शिलान्यास किया, जिसमें कोविड-19 की जमकर धज्जियां उड़ी, लेकिन जिला प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। कांग्रेस जनता के हित के लिए कई मुकदमें झेलने को तैयार है। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जगमोहन रावत, दिनेश गौड़, दिवाकर भट्ट, भूपेश कुड़ियाल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.