संवाद सूत्र, पुरोला: मोरी ब्लॉक के खूंनीगाड़, सरास, थली, मोरी, नैटवाड़, सांकरी के सड़कों की बदहाल स्थिति को लेकर क्षेत्र के राज्य आंदोलनकारियों व ग्रामीणों ने लोनिवि के अधिशासी अभियंता का घेराव किया। ईई को ज्ञापन देते हुए उन्होंने सड़कों की बदहाल स्थिति से अवगत कराया तथा बदहाल सड़कों को दुरुस्त करने और निर्माण कार्यों में तेजी लाने की मांग की।

मंगलवार को लोनिवि के कार्यालय पहुंचे ग्रामीणों ने कहा कि वर्ष 2005-06 से निर्माणाधीन खूनीगाड़, सरांश, थली मोटर मार्ग पर मानकों के अनुरूप क¨टग न होने से बड़े वाहनों की आवाजाही में परेशानी हो रही है, सड़कों पर सुरक्षा दीवार निर्माण में भी लापरवाही की जा रही है। इस दौरान उन्होंने मोरी-नैटवाड़-सांकरी मोटर मार्ग पर छह महीने से चल रहे निर्माण व मरम्मत कार्य की धीमी गति पर आक्रोश व्यक्त कर सड़क की जल्द मरम्मत व डामरीकरण कार्य पूरा करने की मांग की। ग्रामीणों ने कहा कि क्षेत्र के 22 गांव की आवाजाही में दिक्कत न हो इसके लिए फफराला-जखोल मोटर मार्ग पर संचालित रोड क¨टग, डामरीकरण कार्य में तेजी लाएं। साथ ही क्षेत्र के कई मोटर मार्गों पर एसडीएम और तहसीलदार स्तर से की गई जांच के अनुरूप दोषियों पर कार्रवाई की जाए।

इस मौके पर राजेंद्र ¨सह रावत, चंद्र ¨सह, दौलत ¨सह, प्रमोद पंवार, मेघ ¨सह, विपिन चौहान, विजयपाल ¨सह, मदन लाल, जगत ¨सह, विपुल ¨सह, जोगेंद्र ¨सह, प्रेमलाल, किशोर ¨सह आदि शामिल थे।

Posted By: Jagran