Move to Jagran APP

उत्तराखंड: उत्तरकाशी में गहरी खाई में गिरी कार, पिता-पुत्री समेत चार की मौत

उत्तरकाशी जिले में हुए एक सड़क हादसे में महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं चार लोग घायल हुए हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 06:30 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 09:12 PM (IST)
उत्तराखंड: उत्तरकाशी में गहरी खाई में गिरी कार, पिता-पुत्री समेत चार की मौत
उत्तराखंड: उत्तरकाशी में गहरी खाई में गिरी कार, पिता-पुत्री समेत चार की मौत

बडकोट(उत्तरकाशी), जेएनएन। यमुनोत्री हाईवे पर बडकोट के पास एक अल्टो कार खाई में गिरने से पिता-पुत्री समेत चार लोगों की मौत हो गई। कार में दो बच्चों समेत कुल आठ लोग सवार थे। हादसे में जख्मी चार लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट में प्राथमिक उपचार देने के बाद चिकित्सकों ने देहरादून रेफर कर दिया। ये सभी गंगनानी में मेले से लौट रहे थे। 

loksabha election banner

ये घटना शनिवार शाम की है। उत्तरकाशी जिले के नौगांव क्षेत्र के निसणी गांव के रहने वाले नवीन चौहान कार में पत्नी और दो बच्चों के साथ गंगनानी में आयोजित मेले से लौट रहे थे। रास्ते में उन्होंने चार लोगों को लिफ्ट भी दी थी। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि बडकोट के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी।

पुलिस के साथ पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष अतोल रावत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों के साथ मिलकर बचाव अभियान शुरू किया। हादसे में नवीन चौहान, उनकी बेटी अर्पिता, एक महिला सीमा और देशराज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि नवीन की पत्नी सीता देवी और पुत्र ननैस, प्रीतम और प्रमिला घायल हो गए। 

यह भी पढ़ें: बिजली के पोल से टकराई बाइक, हादसे में चचेरे भाइयों की मौत Dehradun News

प्रमिला एक पहाड़ी पर करीब घंटे भर फंसी रहीं। बाद में एसडीआरएफ के जवानों ने उन्हें किसी तरह वहां से निकाला। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि अभी हादसे के कारण का पता नहीं चल पाया है। 

यह भी पढ़ें: बस की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर घायल, हायर सेंटर रेफर Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.