Move to Jagran APP

पार्किंग की समस्या से जल्द मिल सकती है निजात

जागरण संवाददाता उत्तरकाशी पार्किंग और बस अड्डे की समस्या को लेकर जूझ रहे उत्तरका

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 06:41 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 06:41 PM (IST)
पार्किंग की समस्या से जल्द  मिल सकती है निजात
पार्किंग की समस्या से जल्द मिल सकती है निजात

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : पार्किंग और बस अड्डे की समस्या को लेकर जूझ रहे उत्तरकाशी को जल्द ही इस समस्या से निजात मिल सकती है। अगर अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने जिम्मेदारी से कार्य किया तो मुख्य बाजार के निकट ही बस अड्डा और पार्किंग की सुविधा मिल सकेगी।

loksabha election banner

गुरुवार को विधायक गोपाल रावत और जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने प्रस्तावित पार्किंग और बस अड्डे की भूमि का निरीक्षण किया। उत्तरकाशी में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने ढाई वर्ष पहले बस अड्डे और पार्किंग की घोषणा की थी।

निरीक्षण के दौरान विधायक गोपाल रावत ने कहा कि वरुणावत त्रासदी के बाद से उत्तरकाशी में बस अड्डे व पार्किंग का निर्माण न हो सका। इन बीते वर्षों में नगर की आबादी में भारी वृद्धि हुई, शीर्ष प्राथमिकताओं में बस अड्डे का निर्माण करना है।

वहीं जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने बस अड्डे निर्माण को लेकर पेयजल निर्माण निगम चंबा को जरूरी निर्देश दिए, जिसमें डीपीआर गठन समेत सभी प्रारंभिक औपचारिकता को समयबद्ध ढंग से पूरा करने को कहा। इस मौके नगर अध्यक्ष भाजपा सूरत गुसाईं, पूर्व जिला पंचायत सदस्य भरत सिंह बिष्ट सहित आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.