Move to Jagran APP

पत्नी गई मायके, रेल की पटरी में मिला पति का शव

ट्रेन की चपेट में आने युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी कुछ दिन पहले ही मायके चली गई थी। इससे वह मानसिक तनाव में था।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 12:11 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 12:11 PM (IST)
पत्नी गई मायके, रेल की पटरी में मिला पति का शव
पत्नी गई मायके, रेल की पटरी में मिला पति का शव

काशीपुर, जेएनएन। ट्रेन की चपेट में आने युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी कुछ दिन पहले ही मायके चली गई थी। इससे वह मानसिक तनाव में था। 

loksabha election banner

भुल्लशाह मजार, कटोराताल निवासी सरफराज उर्फ सोनू (30) पुत्र रिजामुनहक दो साल पहले परचून की दुकान करता था। दो साल से दुकान बंद है। इसके बाद वह मेहनत मजदूरी करने लगा। शराब पीने के चलते आए दिन युवक का परिजनों के साथ झगड़ा होता था। इसलिए पिता ने उसे तीन कमरों का मकान देकर अलग कर दिया। मृतक के दो बच्चे हैं। 

कुछ समय पहले पत्नी बच्चों को लेकर मायके चली गई। इसकी वजह से मृतक मानसिक अवसाद की स्थिति से गुजर रहा था। पिता रिजामुनहक ने बताया कि वह मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे मोमबत्ती लेने के लिए घर से निकला था। बिना बताए घर आना और बिना बताए घर से जाने के रवैये की वजह से परिजनों ने युवक के रात में न लौटने पर कोई खोजबीन नहीं की। 

सुबह करीब आठ बजे पुलिस को युवक के रामनगर रोड के चीमा चौक स्थित रेलवे ट्रेक पर युवक के शव पड़े होने की सूचना मिली। सोनू के दो भाई हैं। वह भाइयों में सबसे बड़ा था। परिजनों का रो-रोकर बुराहाल था। यह मामला आत्महत्या का है या फिर दुर्घटना, अभी पुलिस इस पर स्पष्ट नहीं है। 

यह भी पढ़ें: कार खाई में गिरी, एक महिला की हुई मौत; दो लोग घायल

यह भी पढ़ें: बरातियों से भरी यूटिलिटी खाई में गिरी, एक की मौत; 11 घायल 

यह भी पढ़ें: बदरीनाथ हाईवे पर कार के खाई में गिरने से पिता-पुत्र की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.