Move to Jagran APP

Kashipur News : काशीपुर से सटे उत्तर प्रदेश के ठाकुरद्वारा में युवक को गोली मारकर हत्या

कशीपुर से सटे उत्तर प्रदेश के ठाकुरद्वारा में बीजेपी नेता के सहयोगी की दिनदहाड़े गोली मार दी गई। गंभीर हालत में उसे काशीपुर में चिकित्सालय में लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की हत्या के बाद नगर में सनसनी फैल गयी।

By Jagran NewsEdited By: Skand ShuklaPublished: Sun, 27 Nov 2022 03:25 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 03:25 PM (IST)
Kashipur News : काशीपुर से सटे उत्तर प्रदेश के ठाकुरद्वारा में युवक को गोली मारकर हत्या
Kashipur News : काशीपुर से सटे उत्तर प्रदेश के ठाकुरद्वारा में युवक को गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, काशीपुर : कशीपुर से सटे उत्तर प्रदेश के ठाकुरद्वारा में बीजेपी नेता के सहयोगी की दिनदहाड़े गोली मार दी गई। गंभीर हालत में उसे काशीपुर में चिकित्सालय में लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की हत्या के बाद नगर में सनसनी फैल गयी। मृतक वाल्मीकि समाज से जुड़ा बताया जा रहा है।

loksabha election banner

युवक दलित समाज से सम्बंध रखता था और एक स्थानीय बीजेपी नेता के साथ सहयोगी के रूप में रहता था। हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है जिसमें हत्यारा एकॉन रायकोटी पर एक के बाद एक दो फायर झोंकता नज़र आ रहा है। पहली फायर मिस हो जाने के बाद युवक भागता है, लेकिन हत्यारा इतनी देर में ही दूसरी गोली मार देता है जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

जिसके बाद आनन-फानन में परिजन उसे काशीपुर स्थित निजी अस्पताल में ले गए जहाँ चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।फिलहाल दिनदहाड़े हुआ हत्या की घटना दे नगर में सनसनी फैल गयी है। वहीं हत्यारे के पहचान तहसील क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के रूप में हुई है जिसकी पहचान सीसीटीवी फुटैज के आधार पर कर ली गयी है।हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नही हो पायी है।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आक्रोशित जनता ने भी ठाकुरद्वारा मुरादाबाद रोड पर चक्का जाम कर जल्द न्याय मांगने एवं हत्यारे को पकड़ने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.