संवाद सहयोगी, बाजपुर : मामूली बात पर दो युवकों के बीच विवाद हो गया। एक युवक ने दूसरे के पेट में चाकू घोंप दिया। लहूलुहान हालत में घायल हो सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। दूसरी ओर, घटना के बाद आरोपित मौके से भाग निकला।

बरहैनी निवासी रिजवान पुत्र फिरोज अली मोहल्ले में ही गली में खड़ा था। इस दौरान गांव के ही एक युवक से किसी बात पर कहासुनी के बार हाथापाई हो गई। आरोप है कि युवक ने चाकू निकालकर रिजवान के पेट में घोप दिया। रिजवान के जमीन पर गिरते ही आरोपित भाग गया। चीख-पुकार सुन पहुंचे मोहल्ले के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। समाचार लिखे जाने तक किसी की तरफ से तहरीर नहीं दी गई थी।

------------

युवकों के दो गुट भिड़े, दो घायल

जासं, किच्छा : दीपावली पर युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए, जिससे दो युवक घायल हो गए। घायलों को सीएचसी किच्छा में भर्ती कराया गया। गैस एजेंसी मार्ग निवासी व हाथीखाना निवासी युवकों के दो गुटों के बीच पिछले कुछ दिनों से तनातनी चल रही थी। शनिवार शाम दोनों गुट भिड़ गए। सूचना पर पुलिस भी हरकत में आ गई, जिससे टकराव टल गया। पुलिस को देख हमलावर जान बचाकर भाग निकले। संघर्ष में घायल आसिम पुत्र अकील निवासी वार्ड नंबर सात किच्छा व अमनप्रीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी हाथी खाना किच्छा को सीएचसी किच्छा में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्प्ताल रेफर कर दिया गया।