Move to Jagran APP

खेड़ा के युवक पर लाठी-डंडों से हमला, वीडियो वायरल

रुद्रपुर में कुछ लोगों ने रंजिश में खेड़ा के युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 04:51 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 05:11 PM (IST)
खेड़ा के युवक पर लाठी-डंडों से हमला, वीडियो वायरल
खेड़ा के युवक पर लाठी-डंडों से हमला, वीडियो वायरल

जागरण टीम, रुद्रपुर : कुछ लोगों ने रंजिश में खेड़ा के युवक पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान किसी ने घटना की वीडियो वायरल कर दी। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद दो नामजद समेत तीन अन्य पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

खेड़ा वार्ड 18 निवासी बिलाल कुरैशी पुत्र नसीम कुरैशी ने बताया कि एक जनवरी को फुलसुंगी, वसुंधरा निवासी महिला ने उसके भाई इकबाल पर केस दर्ज कराया था। मामला न्यायालय में विचाराधीन है और इकबाल जमानत पर चल रहा है। 28 जून को उसका भाई इकबाल गंगापुर रोड निवासी चाचा यूसुफ मंसूरी के घर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में फुसलुंगी, वसुंधरा कालोनी निवासी कुलदीप और अभी पुत्र अवधेश सिन्हा ने अपने तीन साथियों के साथ इकबाल का रास्ता रोक लिया। वाहन से खींचकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इकबाल गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया गया है। बिलाल की शिकायत पर पुलिस ने कुलदीप व तीन अन्य पर केस दर्ज कर लिया है। घर में घुसकर हमला, चार पर केस

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : बाइक हटाने को लेकर ट्रांजिट कैंप में विवाद हो गया। पुलिस से शिकायत के बाद आरोपित जबरन घर में घुस गए और हमला कर दिया। जिससे पति पत्नी घायल हो गए। मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गोविद नगर, ट्रांजिट कैंप निवासी मोहन लाल ने बताया कि एक जुलाई की सुबह वह अपने पुत्र के साथ काम पर चला गया। घर में उसकी पत्नी नीतू व छोटा बेटा ही घर पर अकेले थे। इसी बीच बाइक हटाने को लेकर पड़ोसी विजय पाल ने उसकी पत्नी की पिटाई कर दी। इसकी शिकायत उसकी पत्नी ने पुलिस से भी की। शाम को जब वे लोग घर आए तो विजय पाल अपने दोस्त रोताश व रिश्तेदार करन सिंह, आकाश कुमार के साथ जबरन घर में घुस आया। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। लोगों को आता देख धमकी देकर भाग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.