Move to Jagran APP

न्याय न मिलने पर महिला ने दी आत्मदाह की चेतावनी

जागरण संवाददाता रुद्रपुर महिला का पति पहले युवती लेकर भाग गया इसके बाद भागी युवती के पक्ष्

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 11:50 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 11:50 PM (IST)
न्याय न मिलने पर महिला ने दी आत्मदाह की चेतावनी
न्याय न मिलने पर महिला ने दी आत्मदाह की चेतावनी

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : महिला का पति पहले युवती लेकर भाग गया, इसके बाद भागी युवती के पक्ष ने मकान पर कब्जा कर लिया। साथ ही पीड़ित महिला से मारपीट कर घर से निकाल दिया। यही नहीं जब महिला किसी काम से हल्द्वानी गई तो पति ने उसे मारने का भी प्रयास किया। इन तमाम घटनाओं की तहरीर पीड़िता ने पुलिस को दी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इससे परेशान महिला ने न्याय न मिलने पर आत्मदाह की धमकी दी है।

prime article banner

ट्रांजिट कैंप निवासी सर्वजीत ने बताया कि उसका विवाह प्रीत विहार निवासी युवक से हुआ था। विवाह को छह साल से अधिक हो गए हैं। कुछ माह पहले उसका पति एक युवती को भगाकर विवाह कर लिया। इसके बाद 11 फरवरी को युवती पक्ष के लोगों ने उसके मकान पर कब्जा कर लिया। साथ ही उससे मारपीट कर घर से निकाल दिया। इसकी शिकायत उसने रुद्रपुर कोतवाली में की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। सर्वजीत कौर का आरोप है कि बाद में उसका पति पांच साल के पुत्र को भी जबरन अपने साथ ले गया। एक मार्च को पीड़िता हल्द्वानी गई हुई थी। जहां उसके पति ने उसे घेर लिया और उसे पुलिस को की शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। विरोध करने पर पति ने उसकी जान लेने की कोशिश भी की। इस पर उसने हल्द्वानी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। कोतवाल कैलाश भट्ट ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.