Move to Jagran APP

किसान के बेटे को जबड़े में जकड़ा मगरमच्छ ने, ऐसे बची जान

नाले के समीप खेत में काम कर रहे किसान के बेटे पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया। परिजनों ने मगरमच्छ से मुकाबला कर बालक को उसके जबड़े से मुक्त करा लिया।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 19 Jul 2017 09:48 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jul 2017 04:57 PM (IST)
किसान के बेटे को जबड़े में जकड़ा मगरमच्छ ने, ऐसे बची जान
किसान के बेटे को जबड़े में जकड़ा मगरमच्छ ने, ऐसे बची जान

नानकमत्ता, ऊधमसिंह नगर [जेएनएन]: नाले के समीप खेत में काम कर रहे किसान के बेटे पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया। वह उसे जबड़े में दबाए नाले में खींच ले गया। परिजनों ने मगरमच्छ से मुकाबला कर बालक को उसके जबड़े से मुक्त करा लिया। 

loksabha election banner

ग्राम बिडौरा निवासी कुलवंत सिंह का 14 वर्षीय पुत्र गुरचन सिंह खकरा नाले के समीप परिजनों के साथ खेत में गया था। बालक खेत में परिजनों के साथ धान से घास निकाल रहा था। 

इसी दौरान मगरमच्छ ने उस पर हमला बोल दिया। मगरमच्छ बालक को जबड़ों से पकड़कर नाले में खींच ले गया। उसकी चीख पुकार सुनकर उसके पिता और आसपास के खेत में काम कर रहे किसानों  ने खकरा नाले में छलांग लगा दी।  

किसानों ने डंडों आदि से मगरमच्छ पर वार कर गुरुचरन को उसके जबड़े से मुक्त करा लिया। ग्राम प्रधान जरनैल ङ्क्षसह ने बताया कि गुरुचरन के पैर, गर्दन व पेट में गंभीर घाव हो गए हैं। उसे स्वास्थ्य केंद्र नानकमत्ता में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसे सितारगंज सामुदायिक केंद्र रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: चारपाई के नीचे नजर पड़ी तो उड़ गए ग्रामीण के होश

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में तालाब में तीन मगरमच्छ देख घबराए ग्रामीण

यह भी पढ़ें-घर से निकलते ही ग्रामीण का दरवाजे पर हुआ मगरमच्छ से सामना, जानिए...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.