Move to Jagran APP

सलमान खान और शिल्पा शेट्टी वाल्मीकि समाज से मांगे माफी

काशीपुर में वाल्मीकि समाज ने सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका। उन्होंने मांग की है कि दोनों सेलेब्रिटीज वाल्मीकि समाज से माफी मांगे।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 23 Dec 2017 04:25 PM (IST)Updated: Sat, 23 Dec 2017 10:55 PM (IST)
सलमान खान और शिल्पा शेट्टी वाल्मीकि समाज से मांगे माफी
सलमान खान और शिल्पा शेट्टी वाल्मीकि समाज से मांगे माफी

काशीपुर, [जेएनएन]: बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ वाल्मीकि समाज ने जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंन सलमान खान और शिल्पा शेट्टी का पुतला फूंका। साथ ही राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद समाज के लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर सलमान और शिल्पा के खिलाफ एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की।

prime article banner

अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने वाल्मीकि समाज के लिए एक इंटरव्यू में जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया। जो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो से वाल्मीकि समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। इससे लोगों में रोष व्याप्त है। 

नगर वाल्मीकि पंचायत काशीपुर के बैनर तले वाल्मीकि समाज के लोगों ने एमपी चौक में सलमान खान का पुतला फूंककर रोष जताया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि अभिनेता और अभिनेत्री के द्वारा वाल्मीकि समाज पर किए गए जातिसूचक शब्द से देश के समस्त वाल्मीकि समाज में रोष व्याप्त है। 

उनका कहना है कि जब तक दोनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक वह उत्तराखंड में दोनों बॉलीवुड स्टारों की कोई भी फिल्म चलने नहीं देंगे। उन्होंने मांग की है कि सलमान खान और शिल्पा शेट्टी जनता के सामने वाल्मीकि समाज से माफी मांगे। तब जाकर वाल्मीकि समाज उन्हें माफ करेगा। 

यह भी पढ़ें: सलमान खान के खिलाफ वाल्मीकि समाज, सिनेमा हॉल में की तोड़फोड़

यह भी पढ़ें: सलमान खान के खिलाफ वाल्मीकि नेता ने दी तहरीर

यह भी पढ़ें: लाइब्रेरी में चोरी-छिपे किताबें रखने पर छात्रों ने काटा हंगामा, जांच की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.