जाटी, बाजपुर : निजी चिकित्सालय में समय से पहले जन्मे शिशु की मौत की जानकारी पर स्वजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाया।

ग्राम बद्रीपुर निवासी वीरू ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी पत्नी दीपा लगभग 6 माह के गर्भ से थी। रविवार की तड़के पत्नी के पेट में दर्द होने पर आशा कार्यकत्री को जानकारी दी गई, जोकि सुबह करीब 9:30 बजे दीपा को रेलवे क्रॉसिंग के पास मुख्य मार्ग किनारे स्थित एक नìसग होम में ले गई। चिकित्सकों ने अल्ट्रासाउंड करने के बाद पत्नी को हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया और उससे पैसे लेकर आने की बात कही गई। अभी वह पैसों का इंतजाम कर ही रहा था कि इसी बीच अस्पताल से फोन आया कि उसकी पत्नी को नॉर्मल डिलीवरी हुई है और 11 हजार रुपये लेकर जल्दी से अस्पताल पहुंच जाओ। आरोप है कि जब वह अस्पताल पहुंचा तो पता चला कि बच्चा मर चुका है। यह सुनकर उसके होश उड़ गए। इसी बीच आशा कार्यकर्ता भी अस्पताल से फरार हो गई। इस पर परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसआइ रुचिका चौहान पुलिसकíमयों के साथ मौके पर पहुंच गईं। किसी तरह लोगों को शांत कराया।

-------- बाजपुर में कार की टक्कर से रिक्शा चालक गंभीर

कार की चपेट में आकर रिक्शा चालक बुरी तरह घायल हो गया। हादसे के बाद फरार हुए कार चालक को पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया।

युवा भाजपा नेता राहुल वर्मा ने बताया कि ऑक्सीजन सिलिंडर वितरण के दौरान नैनीताल-बाजपुर मुख्य मार्ग पर घर के पास ही रिक्शा चालक मोहल्ला बाकेनगर निवासी दाताराम (58) को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे बरहैनी चौकी इंचार्ज बसंत प्रसाद ने आरोपित को बरहैनी में पकड़ लिया। कार चालक अब घायल का उपचार करा रहा है

------------