Move to Jagran APP

पंतनगर में हाथियों के हमले में गई विवि कर्मी की जान

उधमसिंह नगर जिले के पंतनगर में हाथियों के हमले में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 23 Oct 2017 10:01 AM (IST)Updated: Mon, 23 Oct 2017 10:02 AM (IST)
पंतनगर में हाथियों के हमले में गई विवि कर्मी की जान
पंतनगर में हाथियों के हमले में गई विवि कर्मी की जान

पंतनगर(उधमसिंह नगर),[जेएनएन]: टांडा रेंज से सटे पंतनगर में हाथियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 15 दिन से परिसर में हाथियों के आमद की खबरों के बीच रविवार रात विवि कर्मी का शव फिशरीज कालेज से आधा किमी. दूर टांडा रेंज में मिला। सूचना पर पहुंचे वन विभाग, सुरक्षा विभाग एवं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, चिंगराहा गांव कुशीनगर (उ.प्र.) के मूल निवासी अशोक कुमार (38 वर्ष) पुत्र स्व. धनीराम मृतक आश्रित कोटे में पंत विश्वविद्यालय के डेयरी विभाग में कृषि श्रमिक के पद पर कार्यरत थे एवं वर्तमान में एन-137 नई कालोनी डबल स्टोरी नगला में रहते थे। 

वहीं पास में रहने वाले एवं पीसीटी कालेज में कार्यरत महेंद्र कुमार परिसर में जानवर पालने की पाबंदी के चलते अपनी गायों को परिसर से आधा किमी. दूर टांडा जंगल में मंदिर के पास झोपड़ी बनाकर पाला हुआ है। रविवार रात महेंद्र ने सुरक्षा विभाग, वन विभाग एवं पुलिस को सूचना दी कि जंगल में हाथियों ने एक व्यक्ति पर हमला कर मार दिया है।

मृतक की शिनाख्त विवि कर्मी अशोक कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया है। मृतक के परिवार में पत्नी सहित पांच लड़कियां एवं एक लड़का है।

 यह भी पढ़ें: भेल मार्ग पर हाथियों का उत्पात, ऑटो पलटकर राहगीरों को दौड़ाया

 यह भी पढ़ें: बेटे को कुचलने के 13 वें दिन हाथी ने मां को भी किया घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.