Move to Jagran APP

Rudrapur News: पत्नी को गोबर के दलदल में डुबाेकर मारने वाला गिरफ्तार, पुलिस के सामने खोला हत्या का बड़ा राज

Udham Singh Nagar news आजाद राजभर शिमला पिस्तोर गंगापुर फार्म में काम करता है। वह नशे का आदी है। शुक्रवार रात एक बजे उसका पत्नी रानी से विवाद हो गया और घर के पास ही गोबर के दलदल के पास पत्नी को ले जाकर उसी में डुबाे दिया था।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaPublished: Sun, 02 Oct 2022 03:54 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 03:54 PM (IST)
Rudrapur News: पत्नी को गोबर के दलदल में डुबाेकर मारने वाला गिरफ्तार, पुलिस के सामने खोला हत्या का बड़ा राज
Udham Singh Nagar news : एसएसपी कार्यालय में महिला की हत्‍या मामले का पर्दाफाश करते एसपी सिटी अभय कुमार सिंहI

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : Udham Singh Nagar news : अवैध संबंधों के शक में गोबर के दलदल में डूबाे- डूबाेकर पत्नी की हत्या करने वाले पति को पुलिस ने किच्छा रोड से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पुलिस ने हत्या के दौरान कीचड़ से सने कपड़े भी बरामद किए हैं। बाद में पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस की चार टीमें कर रही थीं तलाश

एसपी क्राइम अभय सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात करीब एक बजे मूलरूप से करनई थाना और जिला बलिया उत्तर प्रदेश और हाल किच्छा रोड शिमला पिस्तौर निवासी आजाद राजभर का पत्नी रानी से विवाद हुआ था। विवाद के बाद उसने रानी को घर से बाहर गोबर के ढेर के पास लेकर गया और वहीं गोबर के दलदल में डुबाेकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपित कीचड़ से सने कपड़ों के साथ फरार हो गया था।इस मामले में पुलिस ने मृतका रानी के पुत्र सूरज की तहरीर के आधार पर आजाद राजभर के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया था। साथ ही उसकी तलाश में पुलिस और एसओजी की चार टीम जुटी हुई थी।

ये भी पढ़ें : रुद्रपुर में गोबर के दलदल में डुबाकर पत्नी को मार डाला, बच्चे करते रहे बचाव, नहीं माना बाप, कत्ल कर हुआ फरार 

पत्नी के चरित्र पर करता था शक

एसपी क्राइम अभय सिंह ने बताया कि आजाद राजभर की गिरफ्तारी के लिए जिले से सटे यूपी पुलिस से भी संपर्क किया था, साथ ही बार्डर में भी चेकिंग शुरू कर दी गई थी। शनिवार रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे किच्छा रोड स्थित काली मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उससे हुई पूछताछ में उसने बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था। जिसे लेकर उनके बीच विवाद होते रहता था। शुक्रवार रात भी उनके बीच विवाद हुआ था और बाद में जब बच्चे सो गए तो उसने गोबर के दलदल में डुबोकर उसकी हत्या कर दी थी। एसपी क्राइम अभय सिंह ने बताया कि हत्यारोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस टीम को पांच हजार का इनाम देने की घोषणा

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने हत्यारोपित को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। टीम में सीओ सिटी आशीष भारद्वाज, कोतवाल विक्रम राठौर, बगवाड़ा चौकी प्रभारी अशोक कांडपाल, एसएसआइ कमाल हसन, एसएसआइ केसी आर्या, एसआइ हरविंदर सिंह, एसआइ मोहन जोशी, कांस्टेबल अमित जोशी, हरीश कुमार, ललित मोहन, सत्येंद्र पाल, गणेश गिरी, यशपाल मेहता, ममता आर्या, हेमलता शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : रुद्रपुर से छोटा हाथी वाहन चोरी करने वाले चोर समेत तीन गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.