Move to Jagran APP

विवाह समारोह से दो महिलाओं के जेवरात चोरी

देहरादून से विवाह समारोह में पहुंची दो महिलाओं के सूटकेश से जेवरात मोबाइल और नगदी चोरी हो गई है। देहरादून निवासी पुष्पा चंद व संतोष चंद सितारगंज रोड स्थित देवभूमि कालोनी में अपने रिश्तेदार के पुत्र के विवाह समारोह में प्रतिभाग करने पहुंची थीं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 05:23 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 05:23 PM (IST)
विवाह समारोह से दो महिलाओं के जेवरात चोरी
विवाह समारोह से दो महिलाओं के जेवरात चोरी

संवाद सहयोगी, खटीमा: देहरादून से विवाह समारोह में पहुंची दो महिलाओं के सूटकेश से जेवरात, मोबाइल और नगदी चोरी हो गई है।

loksabha election banner

देहरादून निवासी पुष्पा चंद व संतोष चंद सितारगंज रोड स्थित देवभूमि कालोनी में अपने रिश्तेदार के पुत्र के विवाह समारोह में प्रतिभाग करने पहुंची थीं। सोमवार को वह अपना सामान सूटकेश में लाक कर बारात के साथ शक्तिफार्म चली गई। देर शाम जब बारात से लौटी तो देखा कि सूटकेश का लाक टूटा हुआ है। सूटकेश देखने उसमें रखा दो तोले सोने का मंगलसूत्र, एक तोले के कान के झुमके, एक मोबाइल और 12 हजार रुपये नकदी गायब थी। इस सूचना से स्वजनों समेत रिश्तेदारों में भी हड़कंप मच गया। उन्होनं घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस जांच में जुट गई है। डायमंड वेलफेयर सोसाइटी ने की चोरी के खुलासे की मांग

जासं, काशीपुर : डायमंड वेलफेयर सोसाइटी आफ लायंस क्लब ने पुलिस से लाखों रुपये के जेवर चोरी का शीघ्र खुलासा करने की मांग की है।

तीन नवंबर 2021 को मानव विहार मानपुर रोड निवासी आशीष बाठला के घर से चोर करीब 12 लाख रुपये के सोने के जेवर चोरी कर फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। लेकिन एक माह से अधिक समय होने के बावजूद चोरी का खुलासा नहीं हो सका। मंगलवार को डायमंड वेलफेयर सोसाइटी आफ लायंस क्लब के पदाधिकारियों ने सीओ अक्षय प्रह्लाद कोंडे से मुलाकात कर इस संबंध में नाराजगी व्यक्त की। पदाधिकारियों ने कहा कि छह महीने पहले भी इसी कालोनी में इस प्रकार की चोरी की घटना हो चुकी है। पुलिस उसका भी खुलासा नहीं कर पाई है। उन्होंने शीघ्र चोरी का खुलासा करने की मांग की। सीओ अक्षय प्रह्लाद ने कहा कि चोरी के खुलासे के लिए टीमें लगाई हैं। इस अवसर पर दीपक बाली, बीबी भट्ट, गुरविदर सिंह चंडोक, संजय अरोरा, जसपाल सिंह चड्ढा, स्वतंत्र मेहरोत्रा, तरसेम लाल, इंदर सिंह एडवोकेट, महेश वर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.