Move to Jagran APP

काशीपुर में डंपर की टक्कर से दो बहनें घायल

काशीपुर में डंपर की चपेट में आकर दो बहनों के घायल होने के बाद स्वजनों का गुस्सा फूट पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 12:03 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 12:03 AM (IST)
काशीपुर में डंपर की टक्कर से दो बहनें घायल
काशीपुर में डंपर की टक्कर से दो बहनें घायल

जासं, काशीपुर : डंपर की चपेट में आकर दो बहनों के घायल होने के बाद स्वजनों का गुस्सा फूट पड़ा। बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होकर डंपर चालक को पीटने लगे। पुलिस ने चालक को बचाने का प्रयास किया तो भीड़ की पुलिस से झड़प हो गई। पुलिस ने चालक को एक निजी कार में बंद कर दिया। इसके बाद स्वजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया और डंपर स्वामी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे।

loksabha election banner

नगर के मोहल्ला नई सब्जी मंडी के रहने वाले मजदूर इंद्र कुमार ने अपनी बड़ी पुत्री रीमा का विवाह मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के गांव कल्याणपुर निवासी अंकित से किया था। मंगलवार सुबह रीमा की छोटी बहन कुमकुम उसे लेने उसके ससुराल गई। लगभग 11 बजे दोनों बहनें रीमा के देवर अंकुर के साथ उसकी बाइक पर बैठकर काशीपुर आ रहीं थीं। इसी दौरान गांव बांसखेड़ी में पीछे से आए डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। अचानक हुई दुर्घटना में रीमा गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि कुमकुम व अंकुर को भी चोटें आईं। रीमा को तत्काल निजी चिकित्सालय ले जाया गया। उधर, घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने डंपर चालक को भागते हुए पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर डाली। सूचना पर पैगा चौकी इंचार्ज अमित शर्मा मौके पर पहुंच गए और चालक को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने डंपर चालक को बचाया तो भीड़ से नोकझोंक हो गई। एसओ विद्यादत्त जोशी से भी तीखी बहस हुई। आखिरकार पुलिस काफी देर बाद ड्राइवर को वहां से ले जाने में सफल हुई। इसके बाद स्वजन डंपर मालिक को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे और सड़क पर जाम लगा दिया। पैगा चौकी इंचार्ज अमित शर्मा ने बताया कि घायल महिला के स्वजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.