Move to Jagran APP

सड़क पर जाम, कप्तान ने संभाली कमान

मतगणना के चलते वन-वे की गई यातायात व्यवस्था लड़खड़ा गई तो कप्तान ने खुद सड़क पर उतरकर इसे नियंत्रित किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 04:41 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 04:41 PM (IST)
सड़क पर जाम, कप्तान ने संभाली कमान
सड़क पर जाम, कप्तान ने संभाली कमान

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : मतगणना के चलते वन-वे की गई यातायात व्यवस्था लड़खड़ा गई तो किच्छा रोड पर जाम लग गया। इसे नियंत्रित करने के लिए काशीपुर से निरीक्षण कर लौट रहे एसएसपी कृष्ण कुमार वीके खुद सड़क पर उतर आए। डिवाइडर पर खड़े होकर पुलिस कर्मियों के साथ उन्होंने यातायात संभाला।

loksabha election banner

दरअसल, बगवाड़ा मंडी में मतगणना को देखते रूट डायवर्ट था। इसके तहत किच्छा रोड को वन वे किया गया था। साथ ही पार्किंग की भी व्यवस्था थी। मतगणना शुरू होते ही पार्किंग वाहनों से भर गई। ऐसे में लोगों ने अपने वाहन सड़क किनारे पार्क कर दिया। किच्छा रोड वन-वे होने से रुद्रपुर से किच्छा और किच्छा से रुद्रपुर आ रहे वाहन एक ही लेन में चलने से जाम लग गया। इसी बीच काशीपुर में मतगणना का जायजा लेने गए एसएसपी कृष्ण कुमार वीके बगवाड़ा मंडी पहुंच गए। सड़क पर जाम देख डंडा ले वह स्वयं सड़क पर आ गए और जाम खुलवाने में जुट गए। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया। इसके बाद ही एसएसपी मतगणना स्थल पर पहुंचे। इंसेट-

वार्ड 38 में मत कैंसिल होने पर हंगामा, फटकारा

रुद्रपुर नगर निगम के 40 वार्डों के पार्षद प्रत्याशियों की मतगणना हो रही थी। इसी बीच आवास विकास, वार्ड 38 में कांग्रेस प्रत्याशी के कुछ मत कैंसिल हो गए। प्रत्याशी एजेंट व समर्थकों के विरोध पर वहां हंगामा हो गया। एसडीएम रुद्रपुर युक्ता मिश्रा ने मौके पर पहुंच विरोध कर रहे लोगों को कैंसिल मत दिखा सख्त हिदायत दी। इंसेट-

समर्थकों को खदेड़ा

रुद्रपुर : मतगणना के दौरान अपने प्रत्याशी का परिणाम आने के इंतजार में समर्थक सुबह से ही खड़े रहे। इस दौरान वे हो-हल्ला करने लगे। समझाने पर भी नहीं माने तो उन्हें पुलिस कर्मियों ने खदेड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.