Move to Jagran APP

Rudrapur News: इंटरार्क मजदूर संगठन अध्यक्ष को गर्दन काटकर मारने की धमकी, कॉलर ने राकेश टिकैत पर भी की टिप्पणी

Rudrapur News ऊधम सिंह नगर में कई महीने से अांदोलनरत इंटरार्क मजूदर संगठन के अध्यक्ष को फोन पर धमकी मिली है। फोन करने वाले ने राकेश टिकैत काे लेकर भी बड़ी बात कही है। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Rajesh VermaPublished: Thu, 06 Oct 2022 10:45 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 10:45 PM (IST)
Rudrapur News: इंटरार्क मजदूर संगठन अध्यक्ष को गर्दन काटकर मारने की धमकी, कॉलर ने राकेश टिकैत पर भी की टिप्पणी
बगवाड़ा चौकी प्रभारी अशोक कांडपाल ने बताया कि जांच की जा रही है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : Rudrapur News : इंटरार्क मजदूर संगठन के अध्यक्ष को मोबाइल फोन पर गर्दन काटकर मारने की धमकी दी गई। आरोप है कि धमकी देने वाले ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) उत्तर प्रदेश के रास्ते बंद कर देगा तो वह कंपनी के लिए चायना से रास्ते खुलवा देगा।

loksabha election banner

दलजीत सिंह हैं अध्यक्ष

रायल रेजीडेंसी बगवाड़ा निवासी दलजीत सिंह ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि वह इंटरार्क मजदूर संगठन का अध्यक्ष है। बताया कि मंगलवार को कंपनी परिसर में आयोजित उनकी महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत आए थे। उन्होंने किसान व कर्मचारियों की मांगें न माने जाने पर उप्र से उत्तराखंड आने वाले छह रास्तों को बंद करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी थी।

ये भी पढ़ें : इंटरार्क श्रमिकों को समर्थन देने किच्छा पहुंचे राकेश टिकैत, प्रबंधन और आंदोलनरत श्रमिकों में वार्ता शुरू

बुधवार को आया धमकी भरा फोन

बताया कि बुधवार को उसके मोबाइल पर एक काल आई। फोन करने वाले ने कहा कि संगठन के लोग राकेश टिकैत को महापंचायत में बुलाकर यहां लाए और उत्तराखंड को जाने वाले रास्तों को बंद करने की धमकी दिलाई। अगर टिकैत उत्तर प्रदेश के रास्ते बंद कर देगा तो वह भी इंटरार्क कंपनी के लिए चीन से रास्ते खुलवा देंगे। बाद में कालर ने उसे गर्दन काटकर मारने की धमकी दी।

कंपनी प्रबंधकों पर भी लगाया आरोप

दलजीत सिंह का आरोप है कि धमकी देने वाला कंपनी प्रबंधकों के इशारों पर काम कर रहा है। उन्होंने पुलिस से जानमाल का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। बगवाड़ा चौकी प्रभारी अशोक कांडपाल ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

आंदाेलन करने की दी चेतावनी

वहीं, इंटरार्क मजदूर संगठन ने चेतावनी दी है कि अगर समय रहते दोषियों पर कार्रवाई नहीं की गई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी ऊधमसिंह नगर पुलिस प्रशासन एवं उत्तराखंड शासन की होगी।

ये भी पढ़ें : किच्छा में युवक की धारदार हथियार से हत्या कर शव गौला नदी में फेंका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.