काशीपुर, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: चोरों ने गिरीताल स्थित तीन दुकानों के साथ ही एसडीएम आवास के पास एक कैंटीन के ताले तोड़ हजारों रुपये चोरी कर लिए। सूचना मिलने पर पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। 

गिरीताल निवासी अमित कुमार शर्मा पुत्र अमर शर्मा का घर के नीचे गौरव डिपार्टमेंटल स्टोर के नाम से जनरल स्टोर है। वह रोजाना की भांति सोमवार की रात दुकान बंद कर सोने चले गए। सुबह करीब साढ़े पांच बजे अमित जब घर के बाहर आए तो दुकान के शटर के ताले टूटे हुए थे। 

यह देख उनके होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो गल्ले में रखे 12 हजार नकदी, दो मोबाइल व हजारों रुपये का सामान गायब था। गिरीताल निवासी गिरीश चंद्र पुत्र महावीर प्रसाद का गिरीश गिफ्ट जनरल स्टोर के भी चोरों ने ताले तोड़े, लेकिन चोरी करने में असफल रहे। 

मोहल्ला सिंघियान निवासी उमेश चंद्र पुत्र बाबू राम की मोहल्ला गिरीताल में गौरव डिपार्टमेंटल नाम से जनरल स्टोर है। सुबह करीब छह बजे उन्हें भी दुकान के ताले टूटे होने की सूचना मिली। दुकान पहुंचकर उन्होंने देखा कि गल्ले से करीब तीन सौ स्पये गायब थे। 

मोहल्ला कुमायूं कालोनी निवासी मनीष सिंह पुत्र विद्या सिंह की एसडीएम आवास के पास कृष्णा कैंटीन है। कैंटीन स्वामी के मुताबिक ताले तोड़कर गल्ले में रखे 15 सौ रुपये के साथ ही खाने पीने का सामान गायब था। दुकान स्वामियों ने कोतवाली में व कैंटीन स्वामी अमित आइटीआइ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। 

यह भी पढ़ें: गैस कटर से चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

By Bhanu