Move to Jagran APP

कमरा बंद कर युवक ने किया खुदकशी का प्रयास

संवाद सहयोगी, खटीमा : टुकटुक क्षतिग्रस्त करने वालों पर कार्रवाई न होने से क्षुब्ध युवक ने कमरा बंद क

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 07:21 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 07:21 PM (IST)
कमरा बंद कर युवक ने किया खुदकशी का प्रयास
कमरा बंद कर युवक ने किया खुदकशी का प्रयास

संवाद सहयोगी, खटीमा : टुकटुक क्षतिग्रस्त करने वालों पर कार्रवाई न होने से क्षुब्ध युवक ने कमरा बंद कर फांसी लगाने का प्रयास किया। जिसे ग्रामीणों की मदद से दरवाजा तोड़कर बाहर निकाल कर नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।

loksabha election banner

लोहियाहेड रोड पर अमाऊं गांव में पॉलीप्लैक्स फैक्ट्री के पीछे स्थित शनि मंदिर कॉलोनी में रहने वाला हीरालाल पुत्र स्व.प्रेमनाथ गोस्वामी टुकटुक चलाता है। बताते हैं कि शुक्रवार की रात हीरालाल टुकटुक लेकर कंजाबाग उदय कॉलोनी गया था। आरोप है कि कुछ युवकों ने उसका टुकटुक पलटकर क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसकी शिकायत उसने रात में कोतवाली पुलिस से की। पुलिस ने सुबह कार्रवाई करने की बात कही। शनिवार को वह फिर से कोतवाली पहुंचा। उसका आरोप था कि पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। कोतवाली से जाने के बाद उसने खुद को अपने कमरे में बंद कर दरवाजा लगा लिया। और जोर-जोर से रोने लगा। उसकी चीख-पुकार सुनकर मोहल्लेवासी मौके पर पहुंचे। कई बार आवाज देने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला। इस पर ग्राम प्रधान मोहनी पोखरिया की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो वह गमछे का फंदा बनाकर पंखे के कुंडे से लटकता मिला। जिसे भाजपा नेता गणेश ठकुराठी, भरत बोरा, मोहन जोशी, प्रधान मन्नू मर्तोलिया आदि ने तत्काल नीचे उतारा। पुलिस को इसकी सूचना दी। बाद में उसे नागरिक अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों के मुताबिक युवक नशे की हालत में भी है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

------------

युवक की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपितों को कोतवाली तलब किया था। दोनों के बीच टुकटुक ठीक करवाने की बात भी हो गई थी। युवक ने नशे की हालत में यह कदम उठाया है। पुलिस ने उसकी बात को गंभीरता से सुना है।

- योगेश उपाध्याय कोतवाल, खटीमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.