Move to Jagran APP

बाजपुर में साप्ताहिक हाट से दुकानें हटवाकर सामान किया जब्त

बाजपुर में रोक के बावजूद साप्ताहिक हाट में दुकानें खुलने पर पालिका ने पुलिस के सहयोग से सामान जब्त कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 05:54 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 05:54 PM (IST)
बाजपुर में साप्ताहिक हाट से दुकानें हटवाकर सामान किया जब्त
बाजपुर में साप्ताहिक हाट से दुकानें हटवाकर सामान किया जब्त

संवाद सहयोगी, बाजपुर : कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए नगरपालिका बोर्ड द्वारा नगर में सोमवार को लगने वाले साप्ताहिक हाट बाजार को स्थगित करने के बावजूद तमाम दुकानदार बाजार में पहुंच गए। जिसके चलते पालिका प्रशासन ने पुलिस के सहयोग से दुकानें हटवाईं। इस दौरान सामान जब्त करने को लेकर कुछ व्यापारियों से उनकी तीखी नोंकझोंक भी हुई। पालिका प्रशासन ने सरकारी गाइडलाइन का हवाला देते हुए नियमों के पालन की अपील की। कहा कि हालातों में सुधार होने तक हाट को खोलने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

loksabha election banner

सोमवार को नगर में साप्ताहिक हाट बाजार लगता है, लेकिन कोरोना-19 की दूसरी लहर में बढ़ते संक्रमण को क्षेत्र में फैलने से रोकने के लिए प्रभावी रणनीति तैयार करते हुए साप्ताहिक हाट बाजार स्थगित कर दिया था, लेकिन सोमवार को रोक के बावजूद तमाम दुकानदार सब्जी इत्यादि का सामान लेकर बाजार में पहुंच गए और दुकानें सजाकर बैठ गए। इसकी जानकारी होने पर नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी जगदीश चंद्रा की अगुवाई में पालिका के कर्मचारियों की टीम बाजार में पहुंच गई और दुकानें हटाने को कहा गया। इस पर कुछ व्यापारियों ने तो अपनी दुकानें समेट लीं, लेकिन कई दुकानदार टीम के बार-बार कहने के बावजूद दुकान हटाने को तैयार नहीं हुए जिसके चलते इन व्यापारियों का सामान जब्त कर लिया गया जिसको लेकर तीखी नोंकझोंक भी हुई। वहीं पालिका के ईओ जगदीश चंद्रा ने क्षेत्रवासियों से सामाजिक दूरी के नियम का पालन करने, मास्क अनिवार्य रूप से पहनने व समय-समय पर हाथों को साफ करने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.