Move to Jagran APP

बंद घर से लाखों के जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता काशीपुर बंद घर का जाल उखाड़कर चोर 70 हजार नकदी सहित लाखों के जे

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 11:49 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 11:49 PM (IST)
बंद घर से लाखों के जेवरात चोरी
बंद घर से लाखों के जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता, काशीपुर : बंद घर का जाल उखाड़कर चोर 70 हजार नकदी सहित लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर घटना का खुलासा करने की गुहार लगाई है।

prime article banner

बांसफोड़ान पुलिस चौकी क्षेत्र के गंगे बाबा रोड निवासी फरजान अली पुत्र नूर हसन 22 मार्च को ठाकुरद्वारा में अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शरीक होने के लिए परिवार समेत गए थे। रविवार सुबह पड़ोसी ने फोन कर उन्हें घर की छत का जाल उखड़ा होने की सूचना दी। सूचना पर उनके होश उड़ गए। आनन फानन में वह परिवार के साथ घर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर बांसफोड़ान पुलिस चौकी इंचार्ज मुकेश मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पीड़ित फरजान अली ने घर के अंदर जाकर देखा तो कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। चोर आलमारी का ताला तोड़कर 70 हजार की नकदी समेत लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर ले गए थे। उसने बताया कि अप्रैल में उसकी दो बेटियों की शादी होने वाली है। बेटियों की शादी के लिए जेवरात बनवाकर घर में रखे थे। फरजान ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस चौकी इंचार्ज मुकेश ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.