Move to Jagran APP

विवाद के बाद पत्नी गई मायके, पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ऊर्जा निगम के एसएसओ ने पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है। पड़ोसियों ने सुबह इसकी सूचना पुलिस को दी।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 12:54 PM (IST)
विवाद के बाद पत्नी गई मायके, पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
विवाद के बाद पत्नी गई मायके, पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उधमसिंह नगर, जेएनएन। ऊर्जा निगम के एसएसओ ने पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है। पड़ोसियों ने सुबह इसकी सूचना पुलिस को दी। 

loksabha election banner

सूचना पर मृतक के ससुराल के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पति-पत्नी में आएदिन विवाद होने की जानकारी दी। सैनिक कॉलोनी निवासी अंकित (35 वर्ष) पुत्र जसवंत सिंह किराये पर कमरा लेकर पत्नी व बच्चों के साथ रहता था।

वह बाजपुर हाइडिल में एसएसओ (सब स्टेशन ऑपरेटर) के पद पर तैनात था। मंगलवार को वह ड्यूटी के बाद घर पहुंचा। बुधवार सुबह पड़ोसी घर में गया था। उसने अंकित को पंखे से लटका देखा। आनन फानन उसने पुलिस को कॉल कर घटना की सूचना दी। 

साथ ही मृतक के परिजनों को भी घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना पर आइटीआइ थानाध्यक्ष कुलदीप अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। साथ ही पड़ोसियों से पूछताछ की। 

पड़ोसियों ने बताया कि आए दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था। मंगलवार को पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह अपने मायके चली गई थी। मृतक के ससुर ने भी पति-पत्नी के झगड़े की बाद बताई। मृतक के दो बच्चे हैं। परिजनों का रो-रोकर बुराहाल था।

यह भी पढ़ें: काशीपुर कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: स्कूल संचालक ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में पत्नी को बताया जिम्मेदार

यह भी पढ़ें: गृह क्लेश के चलते युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर दी जान

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.