Move to Jagran APP

रम्पुरा में स्मैक तस्करों ने किया पथराव

-पथराव के दौरान गर्भवती के पेट में लगा पत्थर, तीन घायल -पीड़ित पक्ष ने सौंपी तहरीर, पुलिस क

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 07:06 PM (IST)Updated: Tue, 14 Aug 2018 08:17 PM (IST)
रम्पुरा में स्मैक तस्करों ने किया पथराव
रम्पुरा में स्मैक तस्करों ने किया पथराव

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर :

loksabha election banner

रम्पुरा में स्मैक बेच रहे युवकों का विरोध करना भाइयों को महंगा पड़ गया। आरोप है कि स्मैक तस्करों ने पथराव कर उन्हें घायल कर दिया। इससे गर्भवती महिला भी घायल हो गई। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर तस्कर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने घायल भाइयों और महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया। तहरीर पुलिस को सौंप दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक रम्पुरा गली नंबर सात निवासी किशन पुत्र केदारनाथ ने बताया कि वह एक दुकान में काम करता है। उसका भाई सोनू चाऊमीन की ठेली लगाता है। आरोप है कि मोहल्ले में रहने वाले कुछ युवक स्मैक बेचते हैं। इससे उनके घर के बाहर नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। मंगलवार सुबह भी नशेड़ियों का जमावड़ा लगा हुआ था। उसने विरोध किया तो वे मारपीट करने लगे। उसका भाई सोनू बीच-बचाव को आया तो उससे भी मारपीट की गई। इससे दोनों भाई घायल हो गए। आरोप है कि इस दौरान स्मैक तस्करों ने उनके घर में पथराव कर दिया। इससे मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि पथराव के दौरान घर के बाहर पड़ोस की गर्भवती महिला सुषमा भी खड़ी थी। एक पत्थर उसके पेट पर लग गया। इससे वह भी घायल हो गई। इस पर किसी ने सूचना रम्पुरा चौकी पुलिस को दी। जब तक चौकी पुलिस मौके पर पहुंचती, आरोपित फरार हो चुके थे। बाद में पुलिस ने घायल सुषमा, किशन और सोनू को जिला अस्पताल पहुंचाया। कोतवाल कैलाश भट्ट ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.