Move to Jagran APP

नशीला पेय पिला लूटी अस्मत, बनाई वीडियो क्लिप

उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस मामला दर्ज कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 28 Sep 2017 09:12 PM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2017 09:54 PM (IST)
नशीला पेय पिला लूटी अस्मत, बनाई वीडियो क्लिप
नशीला पेय पिला लूटी अस्मत, बनाई वीडियो क्लिप

रुद्रपुर(उधमसिंह नगर), [जेएनएन]: नशीला पदार्थ पिला कर युवती की अस्मत लूटने और उसकी अश्लील क्लीपिंग बनाने का मामला सामने आया है। परेशान युवती ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने उसकी पीड़ा नहीं समझी। जिस पर वह न्यायालय की शरण लेने को मजबूर हो गई। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

तहरीर में युवती ने कहा फुलसुंगी निवासी विपिन चौहान ने उसके साथ पहचान का फायदा उठा कर उसके पेयजल में नशीला पदार्थ पिला कर बेहोशी की हालत में उसकी अस्मत लूट ली। जब उसे होश आया तो उसने विपिन के इस कृत्य पर रोष व्यक्त किया। जिस पर विपिन ने उसको धमकी दी कि उसने किसी को बताया तो वह उसकी अश्लील क्लिपिंग वायरल कर देगा।

युवती ने आरोप लगाया कि क्लिपिंग का डर दिखा कर विपिन उसके साथ पिछले चार वर्ष से शारीरिक शोषण कर रहा था। बात उस समय हद से गुजर गई जब विपिन उसे अपने दोस्तों के घर भी ले जाने का दबाव बनाने लगा। 9 जून को विपिन ने उसकी मां को अश्लील फोटो दिखाते हुए धमकाया कि उसने कहना नहीं माना तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

10 जून को विपिन ने उसको फोन कर आने का दवाब बनाया, लेकिन उसने तब तक उसके खिलाफ लड़ाई की ठान ली थी। उसने पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। मजबूर होकर न्यायालय की शरण लेनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: गुरु-शिष्‍य का रिश्‍ता हुआ तारतार, शिक्षक ने छात्रा से किया दुष्‍कर्म

यह भी पढ़ें: दोस्ती कर किया दुष्कर्म, फिर शादी के बाद घर से निकाला 

यह भी पढ़ें: चंपावत में बिन ब्याही नाबालिग ने दिया शिशु को जन्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.