Move to Jagran APP

रामनगर से देहरादून के लिए ट्रेन सेवा शुरू होने की जगी उम्मीद

जासं, काशीपुर: रामनगर से देहरादून के लिए सीधी रेल सेवा जल्द शुरू होने की उम्मीद जगी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 11:45 PM (IST)
रामनगर से देहरादून के लिए ट्रेन सेवा शुरू होने की जगी उम्मीद
रामनगर से देहरादून के लिए ट्रेन सेवा शुरू होने की जगी उम्मीद

जासं, काशीपुर: रामनगर से देहरादून के लिए सीधी रेल सेवा जल्द शुरू होने की उम्मीद जगी है। इसके लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजा जाएगा।

loksabha election banner

विधायक हरभजन ¨सह चीमा ने एक विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि रामनगर से काशीपुर होते हुए देहरादून तक सीधी रेल सेवा शुरू करने के संबंध में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से वार्ता की। सीएम ने इस मामले में भरोसा दिलाया है। इसके लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजा जाएगा। रेल मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात कर बजट सत्र में मंजूरी के लिए भेजा जाएगा। इस सेवा से लोगों को यात्रा करने में काफी राहत मिलेगी। कहा कि गैरसैंण को स्थायी राजधानी बनाने की चर्चा चल रही है, मगर इसके लिए मैदानी क्षेत्र की जनता से समर्थन जरूर लिया जाना चाहिए, क्योंकि मैदानी क्षेत्र की जनता भी राज्य का प्रमुख हिस्सा है। मैदानी क्षेत्र की जनता की रायशुमारी से ही स्थायी राजधानी का चयन हितकर रहेगा। काशीपुर के विकास के लिए शासन के समक्ष रखे प्रस्तावों को पारित कराने में लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.