Move to Jagran APP

फार्मासिस्ट से लूट का प्रयास करने वाले आरोपित दबोचे

संवाद सूत्र जसपुर चुनाव के माहौल में प्रशासन चुस्त-दुरुस्त नजर आ रहा है। शहर के चप्पे-चप्

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 11:34 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 11:34 PM (IST)
फार्मासिस्ट से लूट का प्रयास करने वाले आरोपित दबोचे
फार्मासिस्ट से लूट का प्रयास करने वाले आरोपित दबोचे

संवाद सूत्र, जसपुर : चुनाव के माहौल में प्रशासन चुस्त-दुरुस्त नजर आ रहा है। शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस व पैरामिल्ट्री के जवान तैनात हैं। फिर भी असामाजिक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सरकारी अस्पताल के फार्मासिस्ट से रुपयों की थैली छीनने का प्रयास करने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

शुक्रवार के दिन स्वास्थ केंद्र में तैनात फार्मासिस्ट एनबी तिवारी एसबीआइ की स्थानीय शाखा से वेतन के पचास हजार रुपये निकालकर अस्पताल जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने सुभाष चौक के समीप उनकी रुपयों से भरी थैली पर झपट्टा मारकर छीनने का प्रयास किया। लेकिन तिवारी के सर्तक रहने पर बाइक सवार उनकी थैली छीन नहीं सके। पीछा करने पर दोनों बाइक सवारों ने बाइक दौड़ा दी।

दिनदहाड़े हुई इस घटना से आसपास के दुकानदार में खलबली मच गई। कोतवाली पहुंचकर तिवारी ने घटना की जानकारी कोतवाल अबुल कलाम को दी। घटना का संज्ञान लेते हुए अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना स्थल के समीप लगे कैमरों से दोनों आरोपितों को ट्रेस कर लिया गया। रविवार को दोनों आरोपितों को ग्राम मडुवाखेड़ा चैराहे से गिरफ्तार कर लिया गा। पकड़े गए युवकों ने अपना नाम मुस्तकीम पेंटर पुत्र नईम अहमद निवासी नईबस्ती छीपीयान जसपुर एवं शाहनवाज पुत्र नसीम अहमद बिजलीघर के पास जसपुर बताया है। घटना के दौरान मुस्तकीम बाइक चला रहा था। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि दोनो युवक बैंक से ही फार्मासिस्ट के पीछे लगे थे। रास्ते में एक युवक ने उतरकर थैली छीनने का प्रयास किया था। लेकिन मौका नहीं लगा। बताया कि बाइक को सीज कर दोनो को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.