सितारगंज, जेएनएन। एक प्रधानाचार्य द्वारा गुरु व शिष्या के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। प्रधानाचार्य ने ट्यूशन पढ़ने गई पांच साल की छात्रा को ब्लू फिल्म दिखा दुष्कर्म किया। मामला खुलने पर आरोपी ने धमकाते हुए नाबालिग की मां और मामा से मारपीट भी की। पुलिस ने प्रधानाचार्य के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ि‍ता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी पांच वर्ष की पुत्री घर के पास ही निजी विद्यालय में एलकेजी में पढ़ती है। आरोप है कि शुक्रवार शाम चार बजे जब पुत्री ट्यूशन पढ़कर लौटी तो डरी-सहमी थी। ठीक से चल भी नहीं पा रही थी। काफी पूछने के बाद उसने बताया कि ट्यूशन पढ़ने आए बच्चों की छुट्टी कर प्रधानाचार्य उसे दूसरे कमरे में ले गए, जहां गंदी फिल्म दिखाकर उसके सारे कपड़े उतार दिए। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। पूछने पर बच्ची ने बताया कि प्रधानाचार्य कई दिनों से उसे टाफी चाकलेट खिलाकर उसके शरीर को छूता था।

नाबालिग की मां ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद वह अपने दो भाइयों के साथ प्रधानाचार्य के घर गई तो धमकाते हुए तीनों के साथ मारपीट की। उसके छोटे भाई की अंगुली दांत से काट दी। वहीं, मां और उसकी दादी मामले की रिपोर्ट लिखाने कोतवाली पहुंची तो वहां प्रधानाचार्य की ओर से आए तीन-चार युवकों ने दोनों को रिपोर्ट नहीं लिखाने के लिए धमकाया।

कोतवाल व एसएसआइ ने उन्हें फटकार लगा कोतवाली से बाहर भगा दिया। कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि आरोपित प्रधानाचार्य जीवन बिष्ट के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग को अगवा करने का आरोपित टैक्सी चालक दबोचा, किशोरी को कराया मुक्त

यह भी पढ़ें: आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के दोषी को 12 साल का कारावास

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर फाड़े कपड़े

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस