काशीपुर, [जेएनएन]: देह व्यापार के शक में पुलिस ने जसपुर-खुर्द स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में छापा मारा। इस दौरान ऑफिस में दो युवक और एक युवती मिली। पुलिस तीनों को पकड़कर कोतवाली ले आई। सीओ की पूछताछ में मामला लेनदेन का निकला। जिसके बाद पुलिस ने सभी का चालान कर छोड़ दिया। हालांकि, पुलिस युवती को उसके पति के सुपुर्द करने की बात कह रही है। 

दरअसल, जसपुर-खुर्द निवासी उमर मलिक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। गांव में ही कुंडेश्वरी रोड पर उसका मलिक प्रॉपर्टीज के नाम से प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है। सूत्रों की माने तो पिछले काफी दिनों से पुलिस को ऑफिस के अंदर देह व्यापार होने की सूचना मिल रही थी। जिसपर एसएसआइ प्रथम राजेश यादव और द्वितीय ने टीम के साथ देर शाम छापा मारा। इस दौरान ऑफिस के अंदर मोहल्ला काजीबाग निवासी शाहिद चीमा, उमर मलिक व एक युवती मिले। पुलिस तीनों को पकड़कर कोतवाली ले आई। 

सीओ राजेश भट्ट के पूछने पर युवती ने बताया कि 2013 में वह बाजपुर रोड स्थित प्रिया मॉल में काम करती थी। तबसे ही वो शाहिद को जानती थी। जब वो मंगलवार को काशीपुर पहुंची, तो उसने शाहिद से कहा कि उसे 86 सौ रुपये की जरूरत है। जिसपर शाहिद ने उसे ऑफिस आने को कहा। उसने बताया किशराब के नशे में धुत उमर ने दोस्ती की वजह से दोनों को ऑफिस में बैठने दिया। हालांकि, शाहिद का कहना था कि वह काशीपुर विधायक के साथ काम करता है। युवती को जानने की वजह से वह उसकी मदद कर रहा था। इसके बाद सीओ भट्ट ने तीनों के खिलाफ धारा 81 में चालान कर छोड़ने को कह दिया। हालांकि, पुलिस ने युवती के पति को संपर्क किया है।

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर दोस्ती कर शादीशुदा महिला के घर घुसा युवक, दुष्कर्म की कोशिश

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: सिपाही पति ने दिया तलाक, ससुर-देवर ने बहू से किया दुष्कर्म

Posted By: Raksha Panthari