काशीपुर, उधमसिंह नगर जेएनएन। व्यापारी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला गरमा गया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मोहल्ला सिंघान, काजीबाग निवासी रमेश चौहान पुत्र स्व. हरकरन सिंह चौहान ने पुलिस को तहरीर दी। उसमें उसने कहा कि 14 दिसंबर की दोपहर एक युवक रतन सिनेमा रोड स्थित उसकी चौहान इलेक्ट्रिकल्स की दुकान पर रंगीन लिफाफा देकर गया था। कुछ देर बाद लिफाफा खोलने पर पता लगा कि किसी ने परिवार की सुरक्षा के लिए एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। जिसमें उसने परिवार को खत्म कराने के लिए 50 लाख रुपये की सुपारी देने का जिक्र किया था।साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को देने पर जान से मारने की धमकी दी।

मीडिया को जानकारी मिलते ही मामला शहर के व्यापारियों में चर्चा का विषय बन गया। इसके बाद रविवार को विधायक हरभजन सिंह चीमा ने व्यापारी के घर पहुंचकर ढांढस भी बंधाया, जबकि व्यापारियों ने भी कोतवाल चंचल शर्मा से वार्ता कर मामले की जांच की मांग की। पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ जान से मारने की धमकी व फिरौती मांगने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसएसआइ द्वितीय बीएस बिष्ट को सौंपी गई है। पुलिस शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: लाल रंग की कार से स्कीमर लगाने आए थे जालसाज

यह भी पढ़ें: डेढ़ साल में एटीएम क्लोनिंग की दूसरी बड़ी वारदात, इतने लोग बने शिकार

यह भी पढ़ें: जालसाजों ने एटीएम क्लोनिंग कर 10 बैंक खातों से उड़ाए 3.85 लाख रुपये 

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप