Move to Jagran APP

दो युवकों ने नाबालिग से की दुष्कर्म की कोशिश, लोगों ने जमकर पीटा; गिरफ्तार

ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में दो युवकों ने एक नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 08 Sep 2018 01:08 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 01:08 PM (IST)
दो युवकों ने नाबालिग से की दुष्कर्म की कोशिश, लोगों ने जमकर पीटा; गिरफ्तार
दो युवकों ने नाबालिग से की दुष्कर्म की कोशिश, लोगों ने जमकर पीटा; गिरफ्तार

काशीपुर, [जेएनएन]: घास लेने जा रही नाबालिग के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म की कोशिश की। जिसपर नाबालिग ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और आरोपितों को पकड़कर जमकर पीटा। फिर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

दरअसल, कोतवाली क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय नाबालिग के पिता शुक्रवार सुबह खेत पर घास काट रहे थे। जिसके बाग नाबालिग घास लेने के लिए खेत पर जा रही थी। इस दौरान राज कॉलोनी के पास ग्राम जगतपुर निवासी विरसा सिंह पुत्र रूढ़ सिंह और परमजीत सिंह पुत्र बूटा सिंह ने उसे पकड़ लिया। दोनों आरोपित नाबालिग को गन्ने के खेत में खींचकर ले गए। 

इस दौरान आरोपितों ने नाबालिग के साथ जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की। जिसपर नाबालिग ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपितों को पकड़ लिया। आरोपितों ने उनके साथ भी गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपितों की पिटाई कर दी और फिर पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल, पुलिस दोनों को जेल में डाल आगे की कार्रवार्इ में जुट गर्इ है।

यह भी पढ़े: छात्रा से दुष्कर्म के दोषी को 14 साल कैद की सजा

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: सिपाही पति ने दिया तलाक, ससुर-देवर ने बहू से किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.