Move to Jagran APP

बच्चे को मायके को छोड़ प्रेमी संग फरार महिला, गिरफ्तार

मुंबर्इ की एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गर्इ। साथ ही पति के घर से जेवरात भी अपने साथ ले आर्इ। फिलहाल पुलिस ने उन दोनों को काशीपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 19 Nov 2017 05:33 PM (IST)Updated: Sun, 19 Nov 2017 09:02 PM (IST)
बच्चे को मायके को छोड़ प्रेमी संग फरार महिला, गिरफ्तार
बच्चे को मायके को छोड़ प्रेमी संग फरार महिला, गिरफ्तार

काशीपुर, [जेएनएन]: जेवरात लेकर फरार युवती व उसके प्रेमी को ठाणे पुलिस ने मोहल्ला महेशपुरा में हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस ने  युवती के सोने के दो हार बैंक में गिरवी रखने वाली महिला को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। महिला से पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी युवक के घर रामपुर में जेवरात बरामदगी के लिए रवाना हो गर्इ है। 

loksabha election banner

टांडा, रामपुर निवासी अब्दुल्ला की मुंबई में कॉस्टमेटिक की दुकान है। कुछ माह पहले दुकान में सामान लेने आई एक युवती से मुलाकात हुई। जिसके बाद अक्सर दोनों की मोबाइल पर बात होने लगी। बात करते-करते दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। दोनों एक साथ रहने की कसम खा ली। 

पुलिस के मुताबिक एक माह पहले युवती के पति सिरड़ी चले गए तो उसने मौका पाकर घर में रखे करीब 50-60 तोले के सोने के जेवरात समेटकर अपने चार वर्षीय बेटे के साथ मायके चली गई। बेटे को मायके छोड़कर वह अपने प्रेमी  संग फरार हो गई। युवक ने प्रेमिका के जेवरात को रखवाने के लिए मोहल्ले के ही एक युवक से मदद मांगी। इस बीच युवती के पति की तहरीर पर ठाणे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 406 में केस दर्ज कर लिया।

साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस सक्रिय हो गई। इधर, युवक ने अपनी परिचित एसडीएम कोर्ट कचहरी मार्ग के सामने रहने वाली एक महिला के यहां कुछ जेवरात रखवा दिए। ठाणे पुलिस ने शनिवार रात यहां आई और कोतवाली पुलिस को साथ में लेकर फरार आरोपी युवक व उसकी प्रेमिका को मोहल्ला महेशपुरा में दबिश देकर हिरासत में ले लिया। युवती के पास से सोने के कंगन जैसे कुछ जेवरात बरामद कर लिए। प्रेमी व प्रेमिका तीन दिन पहले से महेशपुरा में किराये पर रह रहे थे।

पुलिस ने कचहरी मार्ग के सामने रहने वाली महिला के घर भी दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया है। महिला ने करीब 20 तोले से अधिक सोने के दो गले के हार बैंक में गिरवी रखने की बात कबूली। बताया कि उनके मोहल्ले में एक डेंटिस्ट रहता था। कुछ साल पहले वह अपना मकान बेचकर रामपुर चला गया। उससे उनकी जान पहचान है। एक सप्ताह पहले एक युवक का उनके मोबाइल पर फोन आया और उसने डेंटिस्ट का रेफरेंस देकर बात करने लगा। बात ही बात में उसने सोने के दो हार बेचने को कहा। जिसका वजन करीब 20 तोले से अधिक होगा। कई बार मना करने पर भी वह हार बेचने की जिद करने लगा, मगर उन्होंने मना कर दिया। 

शुक्रवार को उसने युवक के हाथ से हार भिजवा दिया तो उन्होंने शनिवार को दोनों हार रेलवे स्टेशन के सामने एक्सिस बैंक में 50 हजार पर गिरवी रख दी। इसमें से उसे एक बार 15 हजार व एक बार पांच हजार रुपए दिए थे, बाकी रुपए अपने पास रख लिए। जिस महिला ने हार बैंक में गिरवी रखे, वह एक सरकारी दफ्तर में नौकरी करती है। ठाणे पुलिस ने प्रेमी व प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: युवती को भगाने के आरोप में जम्मू-कश्मीर का युवक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: इलाज के बहाने युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी चिकित्सक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: नल में पानी भरने गई युवती से अभद्रता, कपड़े फाड़े


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.