किच्छा, [जेएनएन]: दुकान में घुसकर हमला करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेस प्रदेश महासचिव हरीश पनेरू ने ग्रामीणों के साथ कोतवली में जम कर हंगामा कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर विधायक के दवाब में कार्रवार्इ न करने का आरोप लगाया। उन्होंने शाम तक गिरफ्तारी न होने पर कोतवली में धरना देने की चेतावनी दी।

दरअसल, शुक्रवार रात हथियारबंद हमलावरों ने दुकान में घुसकर धर्मेंद्र, रेवाचंद और मनीष को घायल कर दिया था। कांग्रेस महासचिव के हंगामे के बाद पुलिस ने शनिवार देर शाम मुकदमा दर्ज किया था। उसके बाद भी पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की। जिस पर गुस्साए ग्रामीण पनेरू के साथ कोतवली पहुंच गए। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक एमसी पांडे का घेराव कर जम कर खरी खोटी सुना दी।

उन्होंने कहा कि पुलिस विधायक के दवाब में काम कर रही है। जरा सी मारपीट में उठा लाने वाली पुलिस गंभीर रूप से घायल होने पर भी पीड़ित की मदद को तैयार नहीं है। पहले तो बड़ी मुश्किल से मुकदमा लिखा गया और अब गिरफ्तारी में हीला-हवाली की जा रही है। हंगामे के बाद प्रभारी निरीक्षक पांडे ने शाम तक गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया। जिस पर पनेरू ने गिरफ्तारी न होने पर शाम को कोतवाली में धरने की चेतावनी दी है।

यह भी पढ़ें: डीएवी में छात्रों के गुटों में मारपीट, एक का सिर फूटा

यह भी पढ़ें: घर लौट रहे मेडिकल स्टोर संचालक से मारपीट, मुकदमा

Posted By: Raksha Panthari