काशीप़ुर, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: लंबे समय से बदहाल मानपुर रोड से खफा लोगों का गुस्सा फुट पड़ा। उन्होंने धरना प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। साथ ही जल्द सड़क न बनने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

श्री ननकाना साहिब नागनाथ धर्म क्षेत्र उत्थान समिति के तत्वावधान में मंगलवार को लोगों ने मानपुर रोड पर धरना प्रदर्शन कर रोष जताया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नागनाथ मंदिर से स्पोटर्स स्टेडियम तक जाने वाला मानपुर मार्ग लंबे समय से खराब पड़ा है। निर्माण के लिए बजट भी मंजूर होने पर भी निर्माण शुरू नहीं हो सका।

मार्ग पर कई स्कूल व धार्मिक स्थल पर भी है। बच्चों को स्कूल जाने-आने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। आए दिन छोटी बड़ी सड़क दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं। वाहनों के पहिए से टकराकर गिट्टी दुकानदारों पर लगती है।

यहीं नहीं, धूल भी उड़ती रहती है। कई बार शिकायत के बाद भी शासन प्रशासन का ध्यान नहीं जा रहा है। उन्होंने एसडीएम प्रभारी काशीपुर दयानंद सरस्वती को ज्ञापन सौंपकर चेताया कि यदि मार्ग का जल्द निर्माण नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा।

धरना प्रदर्शन करने वालों में समिति के संरक्षक अशोक छाबड़ा, वीपी कोटनाला, विपिन कुमार अग्रवाल, संदीप सहगल, जेपी जुयाल, कुलवंत सिंह, देवलाल सिंह, अशोक, नरेश सिंह, मेहंदी हसन आदि मौजूद थे। 

यह भी पढेें: गर्मी शुरू होते ही दून में गहराने लगा पेयजल संकट

यह भी पढ़ें: गर्मी की दस्तक से ही दून में गहराया पेयजल संकट

Posted By: Sunil Negi