Move to Jagran APP

कूरियर से कनाडा भेजी जा रही अफीम दिल्ली एयरपोर्ट में पकड़ी, आरोपित गिरफ्तार

कूरियर से कनाडा के लिए भेजी गई आधा किलो अफीम दिल्ली एयरपोर्ट में जांच के दौरान नारकोटिक्स विभाग के हाथ लग गई। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

By Edited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 06:45 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 12:13 PM (IST)
कूरियर से कनाडा भेजी जा रही अफीम दिल्ली एयरपोर्ट में पकड़ी, आरोपित गिरफ्तार
कूरियर से कनाडा भेजी जा रही अफीम दिल्ली एयरपोर्ट में पकड़ी, आरोपित गिरफ्तार

रुद्रपुर, ऊधमसिंहनगर [जेएनएन]: कूरियर से कनाडा के लिए भेजी गई आधा किलो अफीम दिल्ली एयरपोर्ट में जांच के दौरान नारकोटिक्स विभाग के हाथ लग गई। इस पर अधिकारियों ने ऊधमसिंहनगर पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने जांच की तो कूरियर सेंटर के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपित को नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के सुपुर्द किया जाएगा।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक 17 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट पर नारकोटिक्स विभाग के हाथ आधा किलो अफीम की खेप लगी। जांच की गई तो पता चला कि रुद्रपुर की एक कूरियर कंपनी से यह कनाडा के लिए भेजी जा रही थी। कूरियर करने में इस्तेमाल डीएल आईडी भी जांच में फर्जी मिला। नारकोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने ऊधमसिंहनगर के एसएसपी  डॉ. सदानंद दाते से संपर्क किया। एसएसपी ने जांच आवास विकास चौकी प्रभारी होशियार सिंह को सौंपी। इस दौरान कूरियर सेंटर में सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक युवक अपना चेहरा सीसीटीवी से बचाता नजर आया।

शक होने पर पुलिस ने उसकी फोटो निकाल खोजबीन शुरू कर दी। चौकी प्रभारी  ने बताया कि जांच में युवक की पहचान रुद्रपुर की आदर्श कालोनी निवासी पलविंदर सिंह के रूप में हुई। गिरफ्तारी के बाद उसने पूछताछ में बताया कि अफीम उसने कनाडा निवासी जसवीर कौर के लिए भेजी थी। पुलिस ने नारकोटिक्स विभाग को अवगत करा दिया है। बताया जा रहा है कि नारकोटिक्स टीम आरोपित को हिरासत में लेने के लिए दिल्ली से रुद्रपुर के लिए रवाना हो गई है।

यह भी पढ़ें: बागेश्वर पुलिस ने प्रवर सहायक को दबोचकर बरामद की एक किलो चरस

यह भी पढ़ें: विकासनगर से दो नशा तस्कर एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.