Move to Jagran APP

सेमीफाइनल मैच में ऑनलाइन सट्टा, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता रुद्रपुर विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे सटोरिए को

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 12:07 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 06:42 AM (IST)
सेमीफाइनल मैच में ऑनलाइन सट्टा, एक गिरफ्तार
सेमीफाइनल मैच में ऑनलाइन सट्टा, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे सटोरिए को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से 50 हजार से अधिक के हिसाब की दो डायरी और दो मोबाइल बरामद हुए। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर उसके एक साथी की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

बुधवार को व‌र्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला था। इस मुकाबले में ऊधमसिह नगर में करोड़ों का सट्टा भी लगा था। रुद्रपुर में भी खूब सटटा चला। शाम को पुलिस को सूचना मिली कि क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा लगवाने वाला एक सट्टेबाज जाफरपुर की ओर जा रहा है। सूचना पर कोतवाल कैलाश भट्ट, एसआइ होशियार सिंह, एसआइ प्रकाश चंद्र पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और चेकिग शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस को देख एक युवक भागने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से दो मोबाइल, दो डायरी बरामद हुई। पूछताछ में उसने अपना नाम महाराजपुर निवासी सूरज कालरा बताया। बताया कि वह क्रिकेट में ऑनलाइन सट्टा लगवाते हैं। सटटा का हिसाब देने वह अपने महाराजपुर निवासी साथी के पास जा रहा था।

कोतवाल कैलाश भट्ट ने बताया कि सट्टा लगवाने वाले सूरज के पास से बरामद डायरी में 50 हजार रुपये से अधिक का सट्टे का हिसाब है। उसके साथी की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.