जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : बिलासपुर निवासी युवक के साथ बाइक पर गया रम्पुरा निवासी युवक लापता हो गया। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि लापता युवक जिनके संपर्क में आया उनमें से एक जम्मू कश्मीर में है तो दूसरा जेल में बंद है। पुलिस और एसओजी की दो टीम गठित कर दोनों संदिग्धों के मोबाइल नंबरों की सीडीआर निकाली जा रही है।

दो सितंबर को लापता हुआ था युवक

पुलिस के मुताबिक, रम्पुरा वार्ड नंबर 22 रुद्रपुर निवासी धनदेवी ने तहरीर देकर कहा कि दो सितंबर को उसके पुत्र धारा कोली को स्वर्गफार्म बिलासपुर रामपुर निवासी सुजीत अपनी बाइक पर बैठाकर ले गया था। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसकी तलाश की। 17 सितंबर को पुत्र की तलाश में वह सुजीत के घर गए। जहां सुजीत की मां ने बताया कि वह काम करने के लिए जम्मू कश्मीर चला गया है।

मां ने जताई अनहोनी की आशंका

इसके बाद उन्होंने सुजीत का नंबर लेकर उससे संपर्क किया, तब सुजीत ने बताया कि धारा को बगवाड़ा मंडी रुद्रपुर से किच्छा निवासी डा. छत्तरपाल अपने साथ कार में बैठाकर ले गया था। जब छत्तरपाल के घर पर गए तो उसकी पत्नी ने बताया कि 12 सितंबर को छत्तरपाल जेल चला गया है। धनदेवी ने पुत्र के साथ भी अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

एसओजी की दो टीमें भी तलाश में लगी

एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि लापता धारा की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है। इसके लिए पुलिस और एसओजी की दो टीम गठित की गई है। सुजीत और छत्तरपाल के मोबाइल नंबर की सीडीआर निकाली जा रही है।

मुखबिरी के शक में तो नहीं किया गायब, जेल में पूछताछ

जेल में बंद छत्तरपाल अप्रैल में किच्छा क्षेत्र से एनडीपीएस से संबंधित अपराध में जेल गया था। इसके बाद वह एक माह की जमानत पर बाहर आया था। इस बीच दो सितंबर के बाद से धारा कोली गायब हो गया था। धारा के गायब होने के करीब 10 दिन बाद 12 सितंबर को वह जेल चला गया था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि मुखबिरी के शक में तो धारा को गायब नहीं किया गया है। इसके लिए पुलिस की एक टीम जेल में पूछताछ के लिए गई हुई है।

Edited By: Rajesh Verma

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट